बॉलीवुड

Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video: शिल्पी राज का MMS वीडियो बनाने वाला तीसरा शख्स का पता चल गया, जानिए!

Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video: शिल्पी राज का MMS वीडियो बनाने वाला तीसरा शख्स का पता चल गया, जानिए!
x
Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video: शिल्पी राज का MMS वीडियो बनाने वाला तीसरा शख्स का पता चल गया!Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video: The third person who made Shilpi Raj's MMS video has been traced

Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video की अब देशभर में तेजी से चर्चा हो रही है. भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर शिल्पी राज अश्लील अवस्था में नजर आ रही है. बताया जाता है की शिल्पी राज के साथ वीडियो में संबंध बना रहा व्यक्ति शिल्पी का बॉयफ्रेंड है. बता दे की विजय और शिल्पी एक दूसरे को सालभर से डेट कर रहे है. चलिए लेते है और जानकारिया..

Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video

Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video का एमएमएस रातोरात वायरल हो गया था जिसके बाद पूरे देश में तहलका मच गया था. शिल्पी राज के इस MMS को यूट्यूब, इंस्टाग्राम समेत कई प्लेटफ्रॉम में देखा जा रहा है. एक्ट्रेस शिल्पा इन दिनों बड़े मुकाम में पहुंच चुकी है. ऐसे में इस वीडियो के वायरल होने पर उनके करियर को खतरा दिख रहा है. ।

Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे शिल्पी राज के MMS को शिल्पी ने फ़र्ज़ी करार दिया है। उन्होंने कहा की किसी साजिश के तहत उन्हें फंसाया जा रहा है. उन्होंने कहा की वीडियो में दिख रही लड़की मै नहीं हूँ. खैर फिर अभिनेत्री ने ये भी कहा की इस वीडियो को वायरल न करे. शिल्पी ने कहा की इस तरह के वीडियो को कुछ लोग यूट्यूब पर भी चला रह है. मै गरीब परिवार से हूँ मैंने कोई भी गलत काम नहीं किये है. वीडियो साजिश करके बनाया गया है.

Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video

शिल्‍पी और उनके ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ कमरे में तीसरा व्यक्ति का पता चल गया है. बता दे की ये व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि शिल्पी के बॉयफ्रेंड विजय का दोस्त है. वही लोग ये भी कह रहे है की शिल्पी राज के कुछ वीडियो रिलीज होने वाले थे जिन्हे हिट कराने के लिए अभिनेत्री शिल्पी राज और उनके बॉयफ्रेंड ने जानबूझकर इस तरह का वीडियो वायरल कराया है. लोगो की माने वायरल MMS बुनी हुई साजिश का हिस्सा है.

Next Story