एंटरटेनमेंट

5 साल तक इस अभिनेता के साथ रिलेशनशिप में थी नरगिस फाखरी, खुलासा करते हुए भारत का सबसे खूबसूरत इंसान बताया...

Aaryan Puneet Dwivedi
12 Sep 2021 12:28 PM GMT
5 साल तक इस अभिनेता के साथ रिलेशनशिप में थी नरगिस फाखरी, खुलासा करते हुए भारत का सबसे खूबसूरत इंसान बताया...
x

Instagram @nargisfakhri

नरगिस फाखरी ने अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलासा किया है. वे 5 साल तक उदय चोपड़ा को डेट कर रहीं थी.

बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने अपने रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा किया है. वे और अभिनेता उदय चोपड़ा (Uday Chopra) 5 सालों तक एक-दूसरे को डेट कर रहें थें. रॉकस्टार एक्ट्रेस नरगिस फाखरी कोरोना काल से न्यूयॉर्क में रह रही हैं.

एक समय था जब उदय चोपड़ा और नरगिस फाखरी के अफेयर की चर्चाए जोरों में थी. लेकिन दोनों ही स्टार इसे महज अफवाह बताते हुए नकार देते थें. अब नरगिस फाखरी ने एक इंटरव्यू में उदय संग अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया है.


Instagram @nargisfakhri



5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया: नरगिस फाखरी

ETimes से बातचीत करते हुए नरगिस फाखरी ने बताया कि, "उदय और मैंने 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. भारत में मिले सभी शख्स में से वो सबसे खूबसूरत इंसान था. मैं शायद पब्ल‍िकली इस बात को कभी नहीं बताती क्योंकि लोगों ने मुझे अपने रिलेशनश‍िप पर कुछ ना कहने की सलाह दी थी."



उन्होंने इंटरव्यू में आगे कहा कि, "पर मुझे इसका अफसोस होता है क्योंकि मुझे शायद पहाड़ की ऊंचाइयों पर जाकर चिल्लाकर यह बताना चाह‍िए था कि मैं एक खूबसूरत रूह के साथ हूं. इंटरनेट और सोशल मीड‍िया बहुत फेक है और बाहर बैठे लोगों को कभी सच नहीं पता चलेगा. अध‍िकतर समय हम ऐसे लोगों को अपनी प्रेरणा समझ बैठते हैं जिनकी बुराई पर्दे के पीछे समझ आती है."

2014 में डेटिंग की ख़बरों को नकारा था

नरगिस और उदय चोपड़ा के डेट‍िंग की खबरें 2014 में सामने आई थीं. हालांकि उस समय दोनों ने इससे इनकार कर दिया था. मिड डे के साथ इंटरव्यू में नरगिस ने ये तक कहा था- 'मैं फिर दोहरा रही हूं कि उदय और मैं डेट नहीं कर रहे हैं. पर वो हमेशा मेरी जिंदगी का हिस्सा रहेंगे. भारत में मेरे बहुत ही कम दोस्त हैं और मुझे खुशी है कि उनमें से वो एक हैं.


उदय चोपड़ा



ब्रेकअप के कारण लौटीं न्यूयॉर्क?

दोनों के ब्रेकअप के बाद नरगिस न्यूयॉर्क लॉट गई थीं. कयास लगाए जा रहे थे कि ब्रेकअप की वजह से नरगिस ने भारत छोड़ दिया है. बाद में नरगिस के प्रवक्ता ने बताया कि उन्होंने हेल्थ इशूज के कारण वापस लौटने का फैसला किया था.


नरगिस ने 2011 में फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड डेब्यू किया था

फोटो सोर्स- instagram @nargisfakhri



इन फिल्मों में काम कर चुकी हैं नरगिस फाखरी

नरगिस ने 2011 में फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वे मद्रास कैफे, फटा पोस्टर निकला हीरो, मैं तेरा हीरो, किक, स्पाई, अजहर, हाउसफुल 3, ड‍िशुम, बैंजो, अमावस और पिछले साल तोरबाज में नजर आई थीं.

Next Story
Share it