फ़ोटो

Jio Recharge Plan 3-month: 44 करोड़ जियो यूजर्स को होली में मुकेश अम्बानी का बड़ा गिफ्ट, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ तीन महीना Internet Free

Jio Recharge Plan 3-month: 44 करोड़ जियो यूजर्स को होली में मुकेश अम्बानी का बड़ा गिफ्ट, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ तीन महीना Internet Free
x
Jio 3 month Recharge Plan: यदि आप भी जियो का तीन महीने की वैधता वाला कोई बढ़िया प्लान खोज रहे हैं तो यह रिपोर्ट आपके लिए है।

Jio Recharge Plan 3-month, Jio recharge plan 3 month 2024, jio recharge plan 3 month in hindi, Jio 3 month Recharge Plan: यदि आप भी जियो का तीन महीने की वैधता वाला कोई बढ़िया प्लान खोज रहे हैं तो यह रिपोर्ट आपके लिए है। इस रिपोर्ट में हम आपको जियो के सभी तीन महीने वाले प्लान के बारे में बताने वाले हैं। होली में 44 करोड़ जियो यूजर्स के लिए शानदार प्लान मुकेश अम्बानी के द्वारा लाया गया है. तीन महीने की वैधता में भी जियो कई सारे रिचार्ज प्लान ऑफर करता है।

Jio का 395 रुपये वाला रिचार्ज प्लान jio recharge plan 3-month 1 gb, jio recharge plan only calling

जियो के 395 रुपये के इस रिचार्ज प्लान में आपको कुल 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। 395 रुपये वाले इस प्लान में आपको कुल 6 जीबी का इंटरनेट डाटा मिलता है। प्लान में आपको रोजाना डेली डाटा लिमिट की सुविधा नहीं मिलती है। प्लान में मिल रहे 6 जीबी इंटरनेट डाटा की वैलिडिटी कुल 84 दिनों के लिए है। Jio के इस किफायती रिचार्ज प्लान में मैसेजिंग के लिए 1000 SMS की सुविधा भी मिलती है।

Jio का 666 रुपये वाला रिचार्ज प्लान jio recharge plan 3-month 5g, jio only calling plan 1 month

जियो के 666 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ भी 84 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 1.5GB हाई स्पीड डाटा मिलता है। बता दें कि हाई स्पीड डाटा लिमिट खत्म होने पर 64Kbps की स्पीड से डाटा मिलता है। प्लान के साथ डेली 100 SMS भी मिलते हैं। इस प्लान के साथ जियो एप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Jio का 719 रुपये वाला रिचार्ज प्लान jio phone recharge plan, jio recharge 49

जियो का 719 वाला प्लान सबसे पॉपुलर प्लान है। इस प्लान के साथ भी 84 दिनों की वैधता मिलती है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 2GB हाई स्पीड डाटा की सुविधा मिलती है। सिर्फ इतना ही नहीं 719 रुपये वाले प्लान में प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा मिलती है। इस प्लान के साथ भी जियो एप का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Jio का 899 रुपये वाला रिचार्ज प्लान Jio best recharge plan, jio, jio recharge, jio 3 month plan, jio plan, jio tariff, reliance jio

जियो के 899 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ 90 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 2.5GB हाई स्पीड डाटा मिलता है। बता दें कि हाई स्पीड डाटा लिमिट खत्म होने पर 64Kbps की स्पीड से डाटा मिलता है। प्लान के साथ डेली 100 SMS भी मिलते हैं। इस प्लान के साथ जियो एप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Jio का 1,199 रुपये वाला रिचार्ज प्लान recharge plan, 3 month recharge plan, tech news in hindi, jio 3 month unlimited calling plan

जियो के इस प्लान के साथ प्रतिदिन 3 जीबी डाटा की सुविधा मिलती है। जियो के 1,199 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा भी मिलती है। वहीं प्लान में जियो एप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी है।


Next Story