बॉलीवुड

55 की उम्र में 24 वाली खूबसूरती: फिटनेस में यंग एक्ट्रेस को भी मात देती हैं भाग्यश्री, फिल्मी दुनिया से दूर लेकिन सोशल मीडिया में एक्टिव हैं सलमान की हीरोइन

55 की उम्र में 24 वाली खूबसूरती: फिटनेस में यंग एक्ट्रेस को भी मात देती हैं भाग्यश्री, फिल्मी दुनिया से दूर लेकिन सोशल मीडिया में एक्टिव हैं सलमान की हीरोइन
x
सोशल मीडिया पर अक्सर भाग्यश्री की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें वह अपनी फिटनेस का जलवा बिखेरती नजर आती हैं।

मुंबई। 90 के दशक की मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री (Bhagyashree) आज भी अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। 55 साल की उम्र में भी भाग्यश्री बिल्कुल 25 साल की लगती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें उनकी फिटनेस और ग्लैमर का जलवा देखने को मिलता है।

भाग्यश्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह योग करते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में भाग्यश्री कई आसान और मुश्किल योगासन करते हुए दिख रही हैं। वीडियो को देखकर साफ पता चलता है कि भाग्यश्री कितनी फिट और लचीली हैं।

अभिनेत्री भाग्यश्री ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "योग से मुझे शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहने में मदद मिलती है। योग हर किसी के लिए फायदेमंद है और मैं सभी को योग करने के लिए प्रोत्साहित करती हूं।"

भाग्यश्री के इस वीडियो पर उनके फैंस ने जमकर कमेंट किए हैं। फैंस उनकी फिटनेस और योग की तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, "आप तो 55 साल की नहीं लगतीं भाग्यश्री जी। आप 25 साल की ही लग रही हैं।" वहीं एक अन्य फैन ने लिखा है, "आपकी योग की प्रेरणा से मैं भी योग करना शुरू कर दूंगी।"

भाग्यश्री अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस और ग्लैमर से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वह अपने फैंस को हेल्दी रहने और योग करने के लिए भी प्रेरित करती रहती हैं।

सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म मैंने प्यार किया किया एक्ट्रेस भाग्यश्री इस बात का प्रमाण हैं कि उम्र सिर्फ एक संख्या है। 55 साल की उम्र में भी वह उतनी ही खूबसूरत और फिट हैं जितनी कि वह 25 साल की उम्र में थीं।

भाग्यश्री की तरह फिट और ग्लैमरस रहना चाहते हैं, तो इन टिप्स को फॉलो करें:

  • नियमित रूप से व्यायाम करें: हर दिन कम से कम 30 मिनट व्यायाम करें। आप योग, एरोबिक्स, या कोई अन्य व्यायाम कर सकते हैं जो आपको पसंद हो।
  • हेल्दी डाइट लें: ताजे फल, सब्जियां और साबुत अनाज खाएं। जंक फूड और प्रोसेस्ड फूड से बचें।
  • पानी भरपूर मात्रा में पिएं: हर दिन कम से कम 8 गिलास पानी पिएं।
  • पर्याप्त नींद लें: हर रात 7-8 घंटे की नींद लें।
  • तनाव से दूर रहें: योग, ध्यान या गहरी सांस लेने के व्यायाम से तनाव कम करें।
Next Story