बॉलीवुड

आलिया भट्ट ने फिर दे दी एक बार फिर बड़ी ख़ुशी, कपूर परिवार में बांटी जा रही मिठाइयां...

आलिया भट्ट ने फिर दे दी एक बार फिर बड़ी ख़ुशी, कपूर परिवार में बांटी जा रही मिठाइयां...
x
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. आलिया ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. आलिया ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. एक्ट्रेस आलिया ने बेस्ट एक्टर रणबीर कपूर से शादी की है. जिसकी वजह से वो चर्चे में रहती है. एक्ट्रेस ने एक बार फिर बड़ी ख़ुशी अपने चाहने वाले और परिवार को दे दी है. दरअसल हाल ही में खबर आई है की एक्ट्रेस ने ‘टाइम’ मैग्जीन की 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों की लिस्ट में जगह बनाकर नया मुकाम हासिल कर लिया है. यही नहीं इस लिस्ट में ब्रिटिश एक्टर देव पटेल (Dev Patel) ने भी जगह बनाई है. आलिया के फैंस इस न्यूज को सुन खुशी से झूम उठे हैं.

टाइम्स मैग्जीन की लिस्ट में जगह

आलिया भट्ट लगातार अपनी परफॉर्मेंस से फैंस को खुश करती आ रही हैं. उन्होंने एक बार फिर ‘टाइम’ मैगजीन की 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों की लिस्ट में जगह बनाकर खुद को प्रूफ कर दिया है. ब्रिटिश निर्देशक टॉम हार्पर आलिया के बारे में कहते हैं, 'आलिया भट्ट में बहुत प्रतिभा है. वो न सिर्फ लिडिंग एक्ट्रेस हैं, बल्कि एक दशक के भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लिए काम कर रही हैं. वह एक बिजनेस वीमेन भी हैं, जो ईमानदारी के साथ आगे बढ़ रही हैं.



आलिया भट्ट का हॉलीवुड डेब्यू

आलिया ने पिछले साल 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड में डेब्यू किया था. एक्ट्रेस को जल्द ही 'जिगरा' में देखा जाएगा. साथ ही संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' में भी वो नजर आएंगी.

Next Story