बॉलीवुड

आमिर खान की EX वाइफ किरण राव का छलका दर्द, 5 साल तक झेला....

आमिर खान की EX वाइफ किरण राव का छलका दर्द, 5 साल तक झेला....
x
आमिर खान इन दिनों सोशल मीडिया में छाए हुए है.

आमिर खान इन दिनों सोशल मीडिया में छाए हुए है. दरअसल पिछले साल लाल सिंह चड्ढा फिल्म फ्लॉप होने के बाद एक्टर नए प्रोजेक्ट में जुटे हुए है. जिसकी वजह से वो फिल्मो में नजर नहीं आ रहे है. अभी हाल ही में एक्टर आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव ने 'लापता लेडीज' के जरिए कमबैक किया. उनके निर्देशन में बनी फिल्म की काफी तारीफ हुई जिसे आमिर खान ने प्रोड्यूस किया था. आमिर खान और किरण राव का अब तलाक हो चुका है लेकिन अभी भी दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है. हालिया इंटरव्यू में किरण राव ने अपने मिसकैरेज के बारे में खुलासा किया. उन्होंने बताया कि बेटे आजाद के जन्म से पहले कई बार मिसकैरेज हुए थे.

'जूम' के साथ बातचीत में किरण राव ने बताया, 'जब आजाद का जन्म हुआ था तब वह धोबी घाट फिल्म भी बनाई थी. मैंने बेबी कंसीव करने के लिए काफी मुश्किल वक्त देखा है. पांच के अंदर में कई मिसकैरेज हुए. मेरी फिजिकल और पर्सनल हेल्थ पर भी असर पड़ा. मुझे बहुत शौक था कि मेरा बच्चा हूं. जब आजाद का जन्म हुआ तो मैंने उनकी परवरिश पर काफी ध्यान दिया.'

किरण राव बनीं मां

बता दें आमिर खान और किरण राव ने साल 2011 में सेरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बनने का फैसला लिया था. तब जाकर आजाद का जन्म हुआ था. दोनों का तलाक जरूर हो गया है लेकिन दोनों मिलकर बच्चे की परवरिश कर रहे हैं.

थिएटर में पूरे किए 50 दिन

मालूम हो, बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्मेंस का सिलसिला जारी रखते हुए लापता लेडीज ने अब सिनेमाघरों में अपने 50 दिन पूरे कर लिए हैं. ये फिल्म सिनेमाघरों में 1 मार्च 2024 को रिलीज हुई थी.

Next Story