मध्यप्रदेश में BJP के 130 विधायकों के टिकट कटेंगे: अमित शाह1 min read

Madhya Pradesh National

जबलपुर दौरे पर शाह ने BJP नेताओं को चेताया, कम मत आंको कांग्रेस को

भोपाल। जबलपुर आए अमित शाह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि उन सभी विधायकों के टिकट काट दिए जाएंगे जिनके जीतने की संभावना बिल्कुल नहीं है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस लिस्ट में 130 विधायकों के नाम हैं। यदि अमित शाह अपने इस बयान पर अमल करते हैं तो लगभग 80 प्रतिशत विधायक अगला चुनाव नहीं लड़ पाएंगे। शायद शाह की रणनीति है कि 2018 का चुनाव नए चेहरों के साथ लड़ा जाए। बता दें कि इससे पहले अमित शाह दोहरा चुके हैं कि इस बार मप्र में भाजपा का कोई चुरावी चेहरा नहीं होगा। दूसरी महत्वपूर्ण बात यह कि इस बार भाजपा में नेतापुत्रों की पूरी फौज चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है।

कांग्रेस को कमजोर मत समझो
अमित शाह ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस को कमजोर समझने की भूल बिलकुल नहीं की जाए। मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी सत्ता विरोधी लहर का सामना कर रही है। अमित शाह अपने पिछले तीन दौरों से शिवराज की जगह संगठन के नाम पर चुनाव लड़ने का संदेश दे रहे हैं, लेकिन अपने हाल ही के जबलपुर दौरे पर उन्होंने पार्टी नेताओं को साफ संदेश दे दिया कि इस बार लड़ाई कहीं ज्यादा कठिन है।

जबलपुर के भेड़ाघाट में मंगलवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में हुई बैठक में वर्तमान राजनीतिक हालातों और चुनाव में विपक्ष द्वारा बनाए जाने वाले मुद्दों को लेकर चर्चा की गई। सूत्रों के अनुसार शाह ने चुनाव में जो मुद्दे विपरीत असर पहुंचा सकते हैं, उन्हें समाप्त करने के लिए जुट जाने को कहा। उन्होंने जीत का जो फॉर्मूला बताया, उसमें किसान, व्यापारी और आदिवासियों को खुश करना प्रमुख है।



Facebook Comments