मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश: मेला घूमने गई युवतियों को भीड़ में दबोच लिया, वो चींख़ती रहीं कोई बचाने नहीं आया, यह शर्मनाक है

मध्य प्रदेश: मेला घूमने गई युवतियों को भीड़ में दबोच लिया, वो चींख़ती रहीं कोई बचाने नहीं आया, यह शर्मनाक है
x
Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के अलीराजपुर में एक शर्मनाक घटना हुई है, जिसका वीडियो वायरल हो गया है

Madhya Pradesh: भारत का दिल कहे जाने वाले मध्य प्रदेश में महिलाओं से छेड़छाड़ और अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. एमपी के अलीराजपुर में एक शर्मशार कर देने वाली घटना का वीडियो वायरल हो रहा है जहां मेला देखने के लिए गई युवतियों को भीड़ ने दबोच लिया, लोगों ने उन लड़कियों को घेर लिया और उन्हें परेशान करने लगे, वो मदद के लिए इधर-उधर से निकलने की कोशिश करती रहीं लेकिन, घटिया किस्म के लोगों ने उन्हें परेशान करना नहीं छोड़ा।

घटना वाले वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि कुछ लोगों ने मेले में 2 लड़कियों को दबोच लिया है, इस घटना के बाद विपक्ष के साथ आदिवासी अधिकारों के लिए काम करने वाले संगठनों ने एमपी के कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं.

वीडियो देखर गुस्सा आता है, खून खौलता है

ये घटना अलीराजपुर के भगोरिया हाट बाजार की है. और एक हफ्ते पुरानी है. इस वीडियो में कुछ उपद्रवियों ने उस लड़की के साथ जो किया वो देखकर गुस्सा आता है, रगों में बहता खून उबाल मारने लगता है।

पुलिस का क्या कहना है

इस घटना के बाद वीडियो के आधार पर अलीराजपुर ने FIR दर्ज की है. अलीराजपुर के पुलिस अधिक्षक खुद इस मामले की जांच कर रहे हैं. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि इस वीडियो को धार जिले के रहने वाले युवक ने बनाया था और अलीराजपुर के रहने वाले एक लड़ने ने इसे अपलोड किया था. इस घटिया घटना में शामिल लोगों को पकड़ने के लिए पुलिस से लगातार मांग कर रहे हैं. अगर एमपी जैसे शांत प्रदेश में दिन-दहाड़े लड़कियों के साथ ऐसी हरकतें होंगी तो बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा सिर्फ एक छलावा बनकर रह जाएगा।

Next Story