ये होंगे रीवा के नए SP, देखिए पूरी लिस्ट1 min read

Rewa

भोपाल, . मध्यप्रदेश में राज्य सरकार ने पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल किया है. भारतीय पुलिस सेवा के 40 वरिष्ठ अधिकारियों का तबादला करते हुए उनकी नई पदस्थापना की गई है. राज्य शासन ने इस संबंध में शुक्रवार को आदेश जारी कर दिए हैं. इनमें सभी अधिकारी अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक और पुलिस अधीक्षक रैंक के अधिकारी शामिल हैं.

जारी आदेश के मुताबिक, भोपाल के अति. पुलिस महानिदेशक अजय कुमार शर्मा को मुख्यालय से नारकोटिक्स भोपाल, जीपी सिंह को भोपाल मुख्यालय से नक्सल विरोधी अभियान का अतिरिक्त प्रभार, बीबी शर्मा को आरएंडडी से भोपाल मुख्यालय और केटी वाईफे को पुलिस मुख्यालय से पुलिस अकादमी भोपाल पदस्थ किया गया है. ये सभी अधिकारी अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक हैं.

इसके अलावा पुलिस अधिक्षकों में आरआरएस परिवार का सागर से मंडला, विनीत खन्ना का छतरपुर से तिगरा, तिलक सिंह का अनूपपुर से छतरपुर, जेएस राजपूत का रायसेन से भिण्ड, जयदेवन का बालाघाट से सागर, ओपी त्रिपाठी का भोपाल से इंदौर, मोनिका शुक्ला का भोपाल से रायसेन, मनोज कुमार सिंह का मंदसौर से भोपाल, सुनील कुमार का अशोकनगर से जबलपुर, महेश चंद्र जैन का झाबुआ से रतलाम, दालुराम तेनीवार का बैतूल से छिंदवाड़ा, अमित सांघी का मुरैना से सागर, टीके विद्यार्थी का नीमच से मंदसौर, सत्येन्द्र शुक्ला का सागर से रीवा, मनीष कुमार अग्रवाल का इंदौर से भोपाल ट्रांसफर किया गया है.

इसी प्रकार, आबिद खान का रतलाम से रीवा, निमिष अग्रवाल का गुना से भोपाल, सिद्धार्थ बहुगुणा का इंदौर पश्चिम से पीटीएस इंदौर, राहुल कुमार लोढ़ा भोपाल से गुना, रियाज इकबाल का सिंगरौली से मुरैना, कार्तिकेयन के. का डिंडौरी से बैतूल, अभिषेक तिवारी का मंडला से बालाघाट, सम्पत उपाध्याय का जबलपुर से भोपाल, विनायक वर्मा का छिंदवाड़ा से विदिशा, हितेष चौधरी का बालाघाट से सिंगरौली, पंकज कुमावत का भिण्ड से अशोकनगर, सूरज कुमार वर्मा का रीवा से इंदौर पश्चिम, अजय सिंह का इंदौर से डिंडौरी, यांगचेन डोलकर भुटिया का रीवा से बड़वानी, नारेन्द्र सिंह का इंदौर से बालाघाट, दीपक कुमार शुक्ला का जबलपुर से मंडला, विनीत कपूर का विदिशा से भोपाल, विनीत जैन का जबलपुर से झाबुआ, विजय खत्री का बड़वानी से भोपाल, राकेश कुमार सिंह का मंडला से जबलपुर और राकेश सगर का भोपाल से नीमच तबादला हुआ है.

Facebook Comments