#RewaCrimeNews : पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या1 min read

Crime Rewa

रीवा। जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत माड़ो गांव के स्थित पुल के समीप शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे नईगढ़ी थाना प्रभारी द्वारा शव का पंचनामा दर्ज कर शव पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नईगढ़ी भेज दिया। जहां पीएम उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिस ने अज्ञात लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है शव की शिनाख्त घनश्याम धर द्विवेदी पुत्र लोलर धर द्विवेदी 30 वर्ष निवासी हटवा के रूप में की गई है

क्या था मामला
थाना प्रभारी महेंद्र पांडे ने बताया घनश्याम धर बीती शाम ग्राम माड़ो आए हुए थे जहां उन्होंने देशी मदिरा शराब दुकान से शराब खरीदी और शराब का सेवन किया, साथ ही वह सड़क मार्ग से पैदल ही अपने गांव जा रहे थे। गांव जाते हुए स्थानीय लोगों ने देखा था। गुरुवार की सुबह स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को मोबाइल पर सूचना दी कि माड़ो गांव के समीप पुल के नीचे युवक का शव पड़ा हुआ है। स्थानीय लोगों की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, शव का पंचनामा दर्ज कर शव पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नईगढ़ी भेज दिया।

क्या कहते हैं डॉक्टर
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शव का पीएम करने वाले डॉक्टरों की मानें तो युवक की मौत सिर पर चोट आने के कारण हुई है। बताया गया है युवक के शव पर गंभीर चोटें आई है। उक्त चोट युवक के सिर पर पत्थर पड़ने के कारण आई है। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट की मानें तो युवक के सर पर लगी चोट के कारण ही युवक की मौत हुई है।

स्थानीय लोगों ने लगाया जाम
घनश्याम धर की मौत से स्थानीय लोगों ने नईगढ़ी मऊगंज पहुंच मार्ग पर जाम लगा दिया स्थानीय लोगों का आरोप था आए दिन क्षेत्र में इस तरह की वारदातें होती रहती हैं लेकिन प्रशासन अपराधियों को पकड़ने की बजाय विवेचना की राग अलाप रही है। हालांकि मऊगंज एसडीओपी की समझाइश के बाद जाम खुल सका।

 महेंद्र पांडे, थाना प्रभारी नईगढ़ी
घनश्याम धर की मौत सिर में गंभीर चोट लगने के कारण हुई है। अज्ञात लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही दो संदेहियों को भी गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Facebook Comments