सतना : मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अश्लील तस्वीर वायरल, मामला दर्ज1 min read

Bhopal Crime Madhya Pradesh National Rewa Satna

मध्यप्रदेश के सतना जिले से प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष की अश्लील फोटो वायरल होने की खबर आ रही है। मामले को लेकर पीसीसी में शिकायत की गई है।

बताया जा रहा है कि सतना जिले के मैहर क्षेत्र में व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए कमलनाथ एवं राहुल गांधी की फोटोशॉप में एडिट कर अश्लील तस्वीरें वायरल की जा रही हैं। मामले की शिकायत एसपी संतोष गौर से की गई है, जिसमें एसपी के निर्देशन पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ साईबर एक्ट के तहत मुकदमा पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी गई है। मामले को गंभीरता से लेकर पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूंछताछ भी शुरू कर दी है।

मंगलवार को किसी अज्ञात व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व मुख्यमंत्री कमलनाथ की फोटोशॉप में कटिंग कर फोटो अश्‍लील बनाकर वायरल की थी। मामले की जानकारी मैहर निवासी कांग्रेस के प्रदेश सचिव मनीष चतुर्वेदी को जैसे हुई वैसे ही उन्होंने जिला कांग्रेस कमेटी रीवा के अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू को वायरल फोटो के बारे में बताया।

इसके बाद गुरमीत सिंह ने मंगलवार रात 11.30 बजे सतना एसपी से बात की। इसे गंभीरता से लेते हुए एसपी सतना ने मैहर टीआई को कार्रवाई के निर्देश दिए। मैहर पुलिस मनीष चतुर्वेदी की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की है।

Facebook Comments