विन्ध्य : दिग्विजय सिंह के बाद पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने दे दिया ऐसा बयान की मच गया बवाल…1 min read

Madhya Pradesh Rewa Satna

सतना। एयर स्ट्राइक पर मध्यप्रदेश की सियासत गरमा चुकी है, क्योंकि भारतीय सेना ने जो बालाकोट में बम गिराये थे, उस पर कांग्रेस ने सवाल खड़े कर दिये हैं. पहले पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे और अब एमपी विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कह दिया कि सेना ने जो बालाकोट में बम गिराये थे, वो जंगल में गिरे और उनसे कोई नुकसान नहीं हुआ.

एक अखबार का हवाला देकर उन्होंने कहा कि न्यूज पेपर में साफ लिखा है कि जो बालाकोट में बम गिराये गये वह जंगल में गिरे, जिनसे कोई हानि नहीं हुई. लेकिन, सिर्फ राजनीतिक रोटियां सेंकने और सत्ता में बने रहने के लिये बीजेपी ये कृत्य कर रही है. उन्होंने कहा कि दस दिनों के भीतर सब सामने आ जाएगा कि कहां बम गिराये गये. स्थिति साफ होने के बाद जनता बीजेपी को माफ नहीं करेगी.

कांग्रेस नेता अजय सिंह रविवार को उचेहरा जनपद के पिथौराबाद पहुंचे थे, जहां उन्होंने एक करोड़ रूपये की लागत से बने खेल-कूद मैदान का लोकार्पण किया. इस दौरान उन्होंने मंच से कहा कि पुलवामा हमले के बाद भारतीय सेना ने जो बालाकोट में बम गिराये वो जंगल में गिरे, जिससे कोई हानि नहीं हुई.

Facebook Comments