तीन नाबालिग बहनों को बंधक बनाया फिर मुँह में कपड़ा ठूंसा, फिर किया ये | REWA NEWS1 min read

Rewa

रीवा. धान का पैरा लेकर घर लौट रहीं तीन नाबालिग बहनों को एक आरोपित ने बंधक बनाकर मारपीट करने के साथ 16 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म किया.

घटना जिले के मऊगंज थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की है. घटना के बाद पीड़ितों के परिजन उन्हें इलाज के लिए मऊगंज अस्पताल लेकर पहुंचे. हालात बिगड़ने पर तीनों बहनों को संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर कर दिया गया और उनका इलाज विशेषज्ञों की देखरेख में किया जा रहा है. जिन तीन नाबालिग बहनों के साथ घटना घटी है उनमें सबसे बड़ी 16 वर्षीय है, दूसरी बहन 13 वर्ष और सबसे छोटी बहन की उम्र 8 वर्ष है.

तीनों बहनों ने आरोप लगाते हुए बताया कि आरोपित ने रविवार की शाम लगभग 6 बजे उन्हें बंधक बना लिया था और दो बहनों को रस्सी से बांध दिया और उनके मुंह में कपड़ा भी ठूंस दिया था. जबकि 16 वर्षीय नाबालिग के मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना की जानकारी लगते ही मऊगंज थाने की पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज करने के लिए महिला इंस्पेक्टर के नेतृत्व में एक टीम बनाई.

पीड़िता ने ही खोली रस्सियां

लड़कियों ने बताया कि मुंह में कपड़ा ठूंसने के कारण वे कुछ भी बोल नहीं पा रही थीं. घटना के बाद उनकी बड़ी बहन ने ही उनकी रस्सियां खोलीं और तीनों बहनों ने अपने घर पहुंचकर परिजन को इसकी जानकारी दी.

Facebook Comments