रीवा : मंत्री राजेंद्र शुक्ल का तूफानी दौरा, कहा विनम्रता और परिश्रम कार्यकर्ताओं की पूंजी है1 min read

Rewa

रीवा । हमारे कार्यकर्ताओं का उत्साह और आत्म विश्वास, समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिये किये गये कार्य और रीवा में हुआ ऐतिहासिक चहुमुखी विकास हमारी ताकत है। भाजपा सरकार ने हर वर्ग के लिए प्रमाणिकता के साथ काम किया है पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता सेनापती है और हमारी जीत पार्टी कार्यकर्ताओं की जीत होती है।

सामूहिक ताकत हमारी सबसे बड़ी शक्ती है हमने विगत 15 वर्षो में समाज के सभी जनों के उन्नति और भलाई के लिए काम किया है, विनम्रता और परिश्रम हमारे कार्यकर्ताओं की पूंजी है,उक्त विचार प्रदेश के उद्योग मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने बोदाबाग सेक्टर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होने कहा कि पार्टी के विरिष्ठ कार्यकर्ता जिस लगन और उत्साह से काम मे जुटे हैं उससे ऐसा लगता है कि जो हमारा उद्देश्य है देश के कल्याण का वह निश्चित पूरा होगा और कार्यकर्ताओं का जो लक्ष्य है वह विजय है उसको व्यवस्थित तरीके से अमल में लाये यह चुनावी युद्ध का समय है। यह चुनाव अनैतिकता की राजनीति करने बालों के बीच है। झूठ और अफबाह के वाहक बनकर कांग्रेस पार्टी की वौखलाहट सामने आ चुकी है। विरोधी दलों के पास झूठ बोलने के अलावा जनता को बरगलाने के सिवाय कोई काम बचा नहीं है परन्तु रीवा जिले की जनता कांग्रेस के प्रपंच को अच्छी तरह से समझती है इसलिए तीन बार नकार चुकी है और चौथी बार भी विकास विरोधी ताकते धराशाई होगी यह कार्यकर्ताओं की आंखो में दिख रहा दृढ़ विश्वास बताता है। श्री शुक्ल ने कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि 28 नवम्बर तक आपको अपने बूथ में रहकर काम करना है हमारा बूथ सबसे मजबूत मंत्र को लेकर जुटे रहना है। हमने बच्चें, बूढ़े, जबान, किसान मजदूर, मांता बहनों सभी के कल्याण के लिए योजनाये बनाकर उसका क्रियान्वयन किया है। आज हर घर में हमारा हितग्राही है जो हमसे जुड़ा हुआ है सभी चाहते है कि चौथी बार भाजपा की सरकार बने।

रीवा नगर मण्डल के अमहिया सेक्टर, चिरहुला सेक्टर और बोदाबाग सेक्टर के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन सम्पन्न हुआ वहीं बोदाबाग वृन्दावान पब्लिक स्कूल में श्री शुक्ल ने कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर उन्हे चुनाव में जुटने का मंत्र दिया। सम्मेलन में पूर्व महापौर शिवेन्द्र सिंह, बोदा सेक्टर के प्रभारी रामनारायण पाण्डेय, चुनाव संचालक रामनारायण मिश्रा, वरिष्ठ नेता साबिर खांन, पार्षद शिवदत्त पाण्डेय, भाजपा संभागीय मीडिया प्रभारी योगेन्द्र शुक्ला, प्रदीप त्रिपाठी भोले, शशी सिंह परमार, शैलेन्द्र सिंह, सुनील शर्मा, जयशरण पाण्डेय, मनभरन चौब्े, राजेश शर्मा, तीरथ साकेत, डा.राजेश आर्या, डा.आलोक मिश्रा सहित वार्ड क्र.6,7,8,9,10,11,12 के मतदान केन्द्र अध्यक्ष, संयोजक एवं बूथ प्रभारी उपस्थित हुए। कार्यक्रम में वार्ड क्र.9 के राजेन्द्र सेन, रेवती पटेल, शेषमणि पाण्डेय, वार्ड 12 से राजेन्द्र मिश्रा, विष्णू तिवारी, चन्द्रशेखर गौतम, दीना सोधिया, बैसखिया रावत सहित 25 जनों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने सभी को माला पहनाकर पार्टी में प्रवेश दिलाया। कार्यक्रम का संचालन पूर्व पार्षद विजय मिश्रा ने किया।

Facebook Comments