दरिंदो ने युवक का गला और गुप्तांग काटा, पेट फाड़ आंत निकाली, नृशंस हत्या से कांपा मध्यप्रदेश

क्राइम मध्यप्रदेश

शिवपुरी. जिले के बैराड़ नगर में गायत्री कॉलोनी में स्थित आंगनबाड़ी भवन के बरामदे में गुरुवार की सुबह एक व्यक्ति की रक्तरंजित लाश पड़ी मिली। मृतक का गला व गुप्तांग कटा हुआ था, जबकि उसके पेट की आंते तक बाहर आ गईं थीं। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी। मृतक पल्लेदारी करता था और उसके परिवार में पत्नी सहित दो बेटे व दो बेटी हैं।

बैराड़ की गायत्री कॉलोनी में रहने वाले कल्याण शाक्य (45) का गुरुवार की अलसुबह आंगनबाड़ी भवन के बरामदे में खून से लथपथ शव पड़ा मिला। परिजनों का कहना है कि बुधवार की रात को जब कल्याण घर नहीं आया तो वे कॉलोनी व उसके आसपास कल्याण को ढूंढने निकले। लेकिन जब देर रात तक उसका पता नहीं चला तो परिजन भी यह सोचकर कि कहीं चले गए होंगे, सुबह आ जाएंगे। लेकिन सुबह जब गायत्री मंदिर पर लोग जा रहे थे, तो उन्हें आंगनबाड़ी भवन के बरामदे में लाश पड़ी नजर आई।

खून से लथपथ लाश की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई तथा कुछ ही देर में वहां भीड़ इक_ी हो गई। चूंकि मृतक भी उसी कॉलोनी में रहता था, इसलिए परिजनों ने आकर उसकी पहचान कल्याण के रूप में की। हत्यारों ने कल्याण की निर्मम तरीके से हत्या की, क्योंकि उसका गला तो कटा ही था, पेट की आंते भी बाहर निकली पड़ी थीं। पुलिस ने जब शव की जांच की तो मृतक के गुप्तांग को भी काटा गया था।

बैराड़ थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक हम्माली का काम करता था और उसके पास जमीन व कोई ऐसी प्रॉपर्टी भी नहीं थी जिसके चलते उसकी किसी से रंजिश चल रही हो। परिजनों ने भी किसी पर कोई शक नहीं जताया है। फिलहाल पूरा परिवार सदमे में है, क्योंकि घर का मुखिया होने के साथ ही पूरे परिवार के भरण पोषण की जिम्मेदारी भी कल्याण पर ही थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर सभी पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है।

Facebook Comments