मध्यप्रदेश : भाजपा के  मंत्री के खिलाफ FIR दर्ज, मचा हंगामा 1

मध्यप्रदेश : भाजपा के मंत्री के खिलाफ FIR दर्ज, मचा हंगामा

Madhya Pradesh

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन में पार्क को लेकर सियासत तेज होती जा रही है। सोमवार को पूर्व मंत्री विश्वास सारंग द्वारा सीपीए कर्मचारियों को धमकाने के मामले में अशोकनगर थाना पुलिस पूर्व मंत्री सारंग के खिलाफ अपराधिक मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक एसपी संपत उपाध्याय ने अशोकनगर थाना पहुंचकर FIR दर्ज करवाया है। पूर्व मंत्री सारंग के खिलाफ धारा 427, धारा 353 गैर जमानती अपराध का केस दर्ज किया गया है। गैर जमानती केस दर्ज होंने के बाद भी पुलिस पूर्व मंत्री को गिरफ्तार करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहीं हैं।

विवेकानन्द थीम पार्क में लगा ताला

जानकारी के मुताबिक विवादित अशोका गार्डन के नवनिर्मित पार्क को लेकर प्रशासन ने विवेकानन्द थीम पार्क में असंवैधानिक रूप से ताला लगा दिया है। स्थानीय लोगों में एक ओर जहां रोष बना हुआ है वहीं लोग परेशान हो रहे हैं। वहीं लोगों का ये भी कहना है कि पार्क में सारंग के गुंडों ने ताला लगा रखा है।

अशोका गार्डन में पार्क को लेकर सियासत तेज

प्रदेश की पूर्व भाजपा सरकार में मंजूर हुए प्रोजेक्ट के उद्घाटन को लेकर कांग्रेस-भाजपा में खींचतान की स्थिति बन रही है। रविवार रात आठ बजे नरेला विधायक विश्वास सारंग ने समर्थकों के साथ अशोका गार्डन स्थित स्वामी विवेकानंद कलावीथिका पार्क का उद्घाटन कर दिया।

जनसंपर्क मंत्री करने वाले थे उद्घाटन

इस पार्क के उद्घाटन दक्षिण-पश्चिम विधायक एवं जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा मंगलवार को करने वाले थे। 1.5 करोड़ से पार्क का निर्माण सीपीए ने करवाया है, पर अफसर इस पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। विस चुनाव की आचार संहिता लगने की वजह से सारंग इस पार्क का उद्घाटन नहीं कर सके थे और चुनाव के बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आ गई।

विधानसभा क्षेत्र में थीम पार्क बनाने की प्लानिंग मेरी थी। आचार संहिता की वजह से उद्घाटन नहीं कर सका था। इसलिए अब कर रहा हूं। कांग्रेस श्रेय लूटने की राजनीति कर रही है, क्षेत्रीय जनता इसका भारी विरोध कर रही है। – विश्वास सारंग, विधायक

प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है। सभी कार्य सरकारी खजाने से हो रहे हैं, इसलिए इसमें किसी की दावेदारी नहीं चलेगी। हम ऐसे श्रेय के लिए ड्रामा नहीं करते। – पीसी शर्मा, जनसंपर्क मंत्री

Facebook Comments
Please Share this Article, Follow and Like us:
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •