Know which business is best for you according to your zodiac sign

बड़ी खबर : ये 3 राशियों की जल्द बदलने वाली है किस्मत, रातोरात बन सकते है करोड़पति, धन की होगी बारिश

लाइफस्टाइल

भोपाल। आज से कई राशियों की किस्मत चमकने वाली है। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि बीते दिन मंगल और राहु का बुध की राशि मिथुन में आ चुके हैं। इनका राशि परिवर्तन करना कई अप्रत्याशित घटनाओं को जन्म देगा। पंडित जी बताते है कि राहु मिथुन राशि में उच्च राशि के माने गए हैं। साथ ही बुध मंगल को अपने बराबर समभाव रखते हैं। ऐसे में बुध लोगों को कोई तकलीफ नहीं देगा। तीन राशियों के लिए ये परिवर्तन किस्मत चमकाने वाला होगा। जानिए कौन सी हैं वे तीन राशियां….

कर्क राशि

आप के रहन-सहन से लोग प्रभावित होंगे। खान-पान अनुकूल मिलेगा। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा तथा मन में प्रसन्नता होगी। कार्यस्थल पर रुचि बढ़ेगी। साहस में वृद्धि होगी। समय रहते जरूरी दस्तावेज संभाल लें। मनोवांछित सफलता प्राप्त करेंगे। पारिवारिक सुख व सहयोग बढ़ेगा। पिता या किसी बड़े व्यक्ति का सहयोग प्राप्त होगा। धन का अपव्यय संभव है। अनचाहे काम करना होंगे। दांपत्य जीवन में आपसी संबंधों में सुधार होगा। व्यवसायिक स्थिति में पहले से राहत मिलेगी। नई योजना बनेगी। घर-परिवार का सुख बढ़ेगा। पिता से अनबन हो सकती है।

कन्या राशि

रणनीति के कारण मनचाही सफलता मिलेगी। नए कार्यक्षेत्र में प्रवेश की संभावना है। आर्थिक मामलों में किसी अनुभवी की राय लेना बेहतर रहेगा। संतान के कामों पर नजर रखना जरूरी है। परिवार के मांगलिक आयोजनों की रुपरेखा बनेगी। ज्ञान-चित्रकारी में रुचि बढ़ेगी। कानूनी झंझटों से राहत मिल सकती है। मुकदमें आदि में आपकी विजय होगी तथा शुभ कार्य संपन्न होंगे। दिन अनुकूल है, स्वास्थ्य में सुधार होगा। मन में निराशा व उदासी का भाव खत्म होगा। किसी को भी अपने राज न बताएं। अपकीर्ति हो सकती है, सतर्क रहें। मनोबल में वृद्धि होगी।

मकर राशि

दोस्तों की चिंता रहेगी। सूझ-बूझ द्वारा कार्यों में सफलता मिलेगी। अपनी क्षमता, योग्यता का भरपूर इस्तेमाल करेंगे और सफल होंगे। रुका पैसा प्राप्त करने के प्रयास सफल होंगे। निर्माण कार्य में हो रहे विलंभ से चिंता बढ़ेगी। दांपत्य सुख मिलेगा। व्यापारिक तथा कार्यक्षेत्र में उन्नति के लिए दिन अनुकूल रहेगा। किसी निकटतम व्यक्ति से मतभेद हो सकता है। रुके निर्माणकार्यों में गती आएगी। साझेदारी के कार्यों में विशेष लाभ होगा। व्यवसायिक समय शुभ रहेगा। साहस व पराक्रम के क्षेत्र में सफलता प्राप्त करेंगे।

Facebook Comments