प्रिंसिपल और टीचर एकसाथ करते थे महिला टीचर से रेप, हो गई प्रेग्नेंट और फिर…

क्राइम

हाल ही में अपराध का एक मामला फिरोजाबाद से सामने आया है. इस मामले में नगर के एक विद्यालय में पढ़ाने वाली शिक्षिका के साथ प्रधानाचार्य और शिक्षक ने मिल कर गैंगरेप किया और उसकी वीडियो भी बनाई. वहीं खबरों के मुताबिक शिक्षिका को ब्लैकमेल कर उससे संबंध बनाए गए और इस दौरान शिक्षिका प्रेग्नेंट भी हो गई. इस मामले में बताया जा रहा है कि पीड़िता की मां की शिकायत पर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.
वहीं सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सेना थाना क्षेत्र के गांव निवासी किशोरी नगर के एक पब्लिक स्कूल में शिक्षिका के रूप में वर्ष 2018 में पढ़ाने के लिए आई. वहीं शिक्षिका का इस मामले में यह आरोप है कि तीन मई को विद्यालय के प्रधानाचार्य और एक शिक्षक ने उसे बहाने से अपने कमरे में बुलाया और सामूहिक दुष्कर्म किया.
वहीं इस मामले में आरोप है कि प्रधानाचार्य और शिक्षक ने उसकी क्लीपिंग भी बना ली और इसके बाद ब्लैक मेल करके उससे संबंध बनाने लगे. वहीं उसके बाद शिक्षिका गर्भवती हो गई और शिक्षिका के गर्भवती होने की जानकारी जब परिवारीजनों को हुई तो सभी हैरान रह गए. इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं.

Facebook Comments