रीवा: समय पर नहीं दिया खाने के लिए नमक, गुस्साए पति ने कर दी पत्नी की हत्या1 min read

Crime Rewa

रीवा के मनगवां की घटना, गला घोंटकर पत्नी को उतारा था मौत के घाट
रीवा. एक दिन पूर्व पत्नी की गला घोंटकर हत्या करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी ने पूछताछ में बताया कि नमक लाने की बात पर विवाद हुआ था। मनगवां थाना के सोनवर्षा निवासी रेखा मिश्रा पति विजय मिश्रा (30) की मंगलवार दोपहर पति ने गला घोंटकर हत्या कर दी थी। देर रात पुलिस ने महिला का शव मर्चुरी में रखवाकर घटनास्थल सील कर दिया। बुधवार सुबह पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

बताया गया कि पति उसके साथ आए दिन विवाद करता था। मंगलवार दोपहर पति खाना खा रहा था तभी पत्नी से नमक मांगा। नमक लाने में महिला को थोड़ी देरी हो गई, इससे गुस्साए पति ने मारपीट शुरू कर दी और गला पकड़कर दबा दिया जिससे महिला की मौत हो गई। पति ने दो माह पूर्व भी पत्नी के साथ मारपीट की थी और हत्या करने का प्रयास किया था जिस पर सास ने महिला की जान बचा ली थी। उसके बाद महिला अपने मायके चली गई। करीब 15 दिन पूर्व ही पति उसे मायके से बुलाकर घर लाया था। आरोपी के पिता बाहर काम करते थे और उसका एक भाई फौज में है और दूसरा भी बाहर रहकर काम करता है। घर में वह पत्नी व मां के साथ रहता था। आरोपी नशे का भी आदी था और अक्सर गांव में नशा करके घूमता रहता था।

पैनल से पोस्टमार्टम करवाने की मांग
बुधवार सुबह महिला के मायके पक्ष के लोगों ने शव का पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर दिया। वे चिकित्सकों के पैनल से पोस्टमार्टम करवाने की मांग कर रहे थे। एसडीओपी बीएस बरीवा पहुंचे और परिजनों को समझाइश देकर शांत कराया जिसके बाद वे पोस्टमार्टम करवाने को राजी हो गए।

Facebook Comments