रीवा: विस चुनाव में मांगने पर भी वोट नहीं दिया तो दो भाईयों की कर दी पिटाई, गंभीर1 min read

Crime Rewa

रीवा। मतदान के बाद जिले में अब हर जगह यह चर्चा हो रही है कि किसने किसको वोट दिया तथा कौन प्रत्याशी जीत रहा है। इसी तरह की बातचीत के दौरान शाहपुर थाना क्षेत्र के बसगढ़ा गांव में रविवार शाम दो गुटों में विवाद हो गया। विवाद इतना गरमाया कि बीएसपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लाठी से मारकर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद गांव के लोगों ने डायल 100 को सूचना दी और मामले को शांत कराया।

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार देर शाम प्रभात सेन पिता रमेश सेन 35 वर्ष तथा उसके भाई नारायण सेन निवासी बसगढ़ा थाना शाहपुर के साथ उस समय मारपीट की गई, जब गांव में स्थित किराने की दुकान में कांगे्रस के जीत की चर्चा हो रही थी।

बताया गया कि चर्चा के दौरान गांव के दो लोग दुकान में आये और कहने लगे कि कांग्रेस के अलावा कोई अन्य पार्टी चुनाव नहीं निकाल पायेगी। उस समय दुकान के समीप खड़े दो अधेड़ क्रोधित हो गये और बोले कि वोट मांगने पर भी तुम लोगों ने बीएसपी को वोट नहीं दिया और वह वहां खड़े लोगों को लाठी से पीटने लगे। इसके बाद दुकान में हड़कंप मच गया तथा कई लोग वहां से भाग खड़े हुए। इसके बाद वहां प्रभात और नारायण बचे, जिन्हें अधेड़ व्यक्तियों ने पीटकर घायल कर दिया और घटनास्थल से भाग गये। इसके बाद गांव के अन्य लोगों ने गंभीर रूप से घायल दोनों भाइयों को उपचार के लिए संजय गाधी अस्पताल में में भर्ती कराया। घायल युवक नारायण सेन ने बताया कि दो लोगों ने मिलकर चार लोगों को लाठी से मारकर लहुलूहान कर दिया। नारायण के अनुसार आरोपी बीएसपी के कार्यकर्ता हैं, जिसमें किशोर सिंह पिता लालता सिंह 60 वर्ष तथा उसका भाई अवधशरण सिंह 59 वर्ष निवासी बसगढ़ा थाना शाहपुर शामिल है।

Facebook Comments