REWA: जिले में बढ़ रहे कोरोना का आंकड़ा, बेड कम पडने की आशंका

REWA: जिले में बढ़ रहे कोरोना का आंकड़ा, बेड कम पडने की आशंका REWA:  जिस तरह से कोरोना वायरस अपनी पैर पसार रहा है। मरीज़ो की संख्या में लगातार

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

REWA: जिले में बढ़ रहे कोरोना का आंकड़ा, बेड कम पडने की आशंका

REWA:  जिस तरह से कोरोना वायरस अपनी पैर पसार रहा है। मरीज़ो की संख्या में लगातार इज़ाफ़ा हो रहा है। तेजी से मरीज बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। बेडो की वर्तमान में उपलब्धता आने वाले समय पर कम पड़ सकती है। इस बात को लेकर प्रशासनिक अमले को काफी चिंता है।
इस पर प्रशासनिक अमले द्वारा मंथन किया जा रहा है। सूत्रों की माने तो सरकारी अस्पताल के आलाबा प्राइवेट बिल्डिंगों में कोरोना मरीज़ो के लिए बेड बनाये जा सकते हैं। SATNA: विधायक को धमकी भरा फोन करने वाला व्यक्ति नाबालिग

780 बेडो की आवश्यकता

विभाग से मिली जानकारी के अनुसार जिले भर में संक्रिमत मरीजों के लिए कुल बेड़ो की उपलब्धता 780 बताई गई है। जिसमे आइसोलेशन बेड 328, कोरेन्टीन बेड 412,आई सी यू बेड 40 बताया गया है।
ऐसे में जिले में एक्टिव केशे की संख्या 200 है। लगातार बढ़ रहे मरीज़ो की संख्या में इजाफा हो रहा है। ऐसा ही आंकड़ा बढ़ता रहा तो बेड़ो के लाले पढ़ेंगें।

REWA: लॉक डाउन जैसा कुछ नही सड़क पर घूमते दिखे लोग, चौराहे पर आराम फरमाती रही पुलिस

REWA: । लॉक डाउन का दूसरा दिन ही अव्यवस्था का भेट चढ़ गया। दूसरे दिन पुलिस औऱ प्रशासन की मुस्तेदी नजर नही आई। संक्रमण पर लगाया गया लॉक डाउन एक दिन में दम तोड़ दिया.  प्रशासन की ऐसे ही मुस्तेदी रही तो लोग जल्द ही एकसाथ घूमते नजर आएंगे।
ज्ञात हो जिले में बढ़ रहे कोरोना के मामले को नजऱ रखतें हुए जिला प्रशासन ने 5 दिन का लॉक डाउन घोषित किया है। इसलिए  लॉकडाउन शुक्रवार से शुरू कर दिया गया और शुक्रवार की सख्ती नजर आई। पुलिस सड़क पर गस्त लगाते दिखी और लोग घरों पर थे लेक़िन दूसरे दिन शनिवार को सब कुछ अस्त व्यस्त दिखाई दिया।।

एक दिन बाद है राखी का त्यौहार

लॉक डाउन में ही सोमबार के दिन राखी का त्योहार पड़ रहा है। जिस तरह से सुस्ती शनिवार को देखने को मिली यदि हालात ऐसे ही रहे तो सोमबार को भीड़ सम्भालना पुलिस को मुश्किल हो जाएगी।
[रीवा से विपिन तिवारी की रिपोर्ट]

REWA: पीड़िता की गुहार, साहब 3 लोगो ने मेरा रेप किया है उन्हें पकड़ लो प्लीज़…

MP: फिगर बनाने जिम गई पत्नी को हो गया जिम ट्रेनर से प्यार, पति ने उठाया खौफनाक कदम

REWA: फिनायल के डिब्बे में भेजा, सफाई कर्मियों के लिए नाश्ता, मचा हड़कंप

REWA में मौसम हुआ मेहरबान हो रही बारिश, पढ़िए पूरी खबर

रीवा-सीधी के बीच मोहनिया घाटी में बन रही है प्रदेश की सबसे लम्बी 6 लेन की सड़क सुरंग, पढ़ें…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 
 FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram
 

Similar News