REWA: पीड़िता की गुहार, साहब 3 लोगो ने मेरा रेप किया है उन्हें पकड़ लो प्लीज़...

REWA: पीड़िता की गुहार, साहब 3 लोगो ने मेरा रेप किया है उन्हें पकड़ लो प्लीज़…

रीवा

REWA: पीड़िता की गुहार, साहब 3 लोगो ने मेरा रेप किया है उन्हें पकड़ लो प्लीज़…

REWA: मध्यप्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह भले ही दावे कर रहे की मध्यप्रदेश बेटियो के लिए सुरक्षित है लेकिन दावे पुलिस की पोल खोल रहे. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने कहा कोई भी आरोपी बख्शा नहीं जाएगा और पुलिस को फ्री हैंड किया लेकिन यहाँ ऐसा दिख रहा जैसे अपरधियों के आगे पुलिस नतमस्तक हो चुकी है. आपको बता दे की ये घटना पनवार थाना छेत्र की है जहा एक नाबालिक के साथ गॉव के 3 लड़को ने रेप किया है. 

MP: फिगर बनाने जिम गई पत्नी को हो गया जिम ट्रेनर से प्यार, पति ने उठाया खौफनाक कदम

रेप पीड़िता ने बताया की गांव के रहने वाले 3 युवको ने उसके साथ  रेप किया हैं. पीड़िता ने बताया की मेरे परिजन खेत में रोपा लगाने गए थे जिसके बाद मौका पाकर घर में घुसे युवको ने मेरे साथ बलत्कार किया। 

उसके बाद मैंने अपने परिजन से बताया तो उन्होंने रिपोर्ट करने को पुलिस थाना गए जहा पर रिपोर्ट सादे कागज में लिखी गई और पावती भी नहीं दी गई और कहा गया जाओ  रीवा में रिपोर्ट लिखवाओ। 

REWA: फिनायल के डिब्बे में भेजा, सफाई कर्मियों के लिए नाश्ता, मचा हड़कंप

आपको बता दे की पूर्व में भी पनवार गांव में कई बार बलात्कार हो चुके है लेकिन पुलिस की नाकामी की वजह से वह क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है.  

रीवा-सीधी के बीच मोहनिया घाटी में बन रही है प्रदेश की सबसे लम्बी 6 लेन की सड़क सुरंग, पढ़ें…

CM SHIVRAJ के आदेश के बाद जागे SATNA के कलेक्टर, 5 अगस्त से पहले हटा सकते है LOCKDOWN

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments