MP: फिगर बनाने जिम गई पत्नी को हो गया जिम ट्रेनर से प्यार, पति ने उठाया खौफनाक कदम

MP: फिगर बनाने जिम गई पत्नी को हो गया जिम ट्रेनर से प्यार, पति ने उठाया खौफनाक कदम

इंदौर क्राइम

MP: फिगर बनाने जिम गई पत्नी को हो गया जिम ट्रेनर से प्यार, पति ने उठाया खौफनाक कदम

MP: आजकल महिलाएं अपने शरीर में बहुत ध्यान दे रही है और दे भी क्यों न आज कल की एडवांस दुनिया में कोई महिला एक दूसरे से पीछे नहीं होना चाहती है. ऐसा ही एक मामला पुलिस ने खोल दिया है जिसमे मंदसौर के एक व्यापारी ने 26 जुलाई को आत्महत्या करके जान दे दी. मिली जानकारी के मुताबिक बगोरा ने पत्नी और जिम संचालक अल्ताफ की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या की थी. इस बात की पुष्टि एएसपी (ASP) मनकामना प्रसाद ने की है

REWA: फिनायल के डिब्बे में भेजा, सफाई कर्मियों के लिए नाश्ता, मचा हड़कंप

ये है मामला 

मिली जानकारी के मुताबिक पति ने अपने पति से कहा मुझे अपनी सेहत बनाई है और वो जिम ज्वाइन कर ली. इसके बाद जिम ट्रेनर ने बगोरा के पत्नी को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया और फिर दोनों मिलकर बगोरा को ही ब्लैकमेल करने लगे. 

एएसपी के मुताबिक अल्ताफ ने बगोरा की पत्नी के साथ मिलकर काफी रुपए भी ऐठ लिए थे. पत्नी का साथ नहीं मिलने और प्रताड़ना से आकर बगोरा ने आत्महत्या कर ली.

REWA में मौसम हुआ मेहरबान हो रही बारिश, पढ़िए पूरी खबर

एएसपी के मुताबिक अल्ताफ के मोबाइल से कई अन्य महिलाओं से बातचीत की व्हाट्सएप्प चैट हिस्ट्री मिली है. वह बगोरा की पत्नी के अलावा भी कई महिलाओं से बात करता था. विधायक ने कहा कि जिले में यह सुनिश्चित किया जाए कि महिलाओं को ट्रेनिंग महिला ट्रेनर ही दे.

रीवा-सीधी के बीच मोहनिया घाटी में बन रही है प्रदेश की सबसे लम्बी 6 लेन की सड़क सुरंग, पढ़ें…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

 

Facebook Comments