एंटरटेनमेंट

Kartik Aaryan, Sushant को डेट करने के बाद इस एक्टर के साथ दिखी Sara Ali Khan, बॉलीवुड में मचा हड़कंप

Aaryan Dwivedi
21 Feb 2021 3:22 PM GMT
Kartik Aaryan, Sushant को डेट करने के बाद इस एक्टर के साथ दिखी Sara Ali Khan, बॉलीवुड में मचा हड़कंप
x
Bollywood News: मुंबई: बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी है. इस बीच सारा अली खान हमेशा मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती है. आपको बता दे की सारा अली खान अपने पिता और बॉलीवुड के एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की लाड़ली बेटी है. अपनी माँ अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान जैसे सारा ने कम समय में ही बॉलीवुड में तेजी से पहचान बनाई। आज सारा की की फैन फॉलोइंग किसी सुपर स्टार से कम नहीं है. सोशल मीडिया (Social Media) में हमेशा एक्टिव रहने वाली सारा अपने फैंस के बीच हमेशा वीडियो और अपनी फोटो वायरल करती रहती है. 

Bollywood News In Hindi: मुंबई: बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी है. इस बीच सारा अली खान हमेशा मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती है. आपको बता दे की सारा अली खान अपने पिता और बॉलीवुड के एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की लाड़ली बेटी है. अपनी माँ अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान जैसे सारा ने कम समय में ही बॉलीवुड में तेजी से पहचान बनाई। आज सारा की की फैन फॉलोइंग किसी सुपर स्टार से कम नहीं है. सोशल मीडिया (Social Media) में हमेशा एक्टिव रहने वाली सारा अपने फैंस के बीच हमेशा वीडियो और अपनी फोटो वायरल करती रहती है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी हाल ही में सारा अली खान मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) की पार्टी में नजर आई थी. जिसकी फोटो तेजी से वायरल हो रही है. बता दे की सारा अली खान फिल्मो को लेकर तो कम लेकिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा चर्चे में रहती है. रिपोर्ट्स की माने तो सारा अली खान अभी तो सिंगल है लेकिन इसके पहले वो एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को डेट कर चुकी है. हालांकि किसी एक्टर से सारा का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया और दोनों अलग भी हो गए.

Bigg Boss 14: शो की जर्नी देखकर फूट-फूट रोई Rubina Dilaik, Rakhi Sawant, Aly एवं Rahul Vaidya, वीडियो हुआ वायरल

अभी की बता करे तो सारा अली खान ने इंस्टाग्राम में एक फोटो वायरल की है जिसमे वो साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) के साथ नजर आ रही है. उनके साथ बढ़ती नजदीकियों को देख फैंस कयास लगा रहे है की उनके बीच कुछ और भी है. हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है.

इस पार्टी में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) के साथ दिख रही सेल्फी को लोग देखकर अंदाज़ा लगा रहे है की ये सच हो सकता है की दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे है. वही सारा अली खान ने विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) के बारे में लकः की वो उनकी बहुत बड़ी फैन है. बहरहाल फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर में रखी गईं पार्टी में सिर्फ इन्ही दोनों पर सभी की नजर टिकी थी. दोनों ने सभी का ध्यान अपने तरफ खींच रखा था.

हालांकि दोनों के बीच क्या चल रहा है इस बारे में तो हम बाद में बात करेंगे। लेकिन दोनोंफिल्म Liser में एक साथ नजर आने वाले है. अब देखते है की दोनों की जोड़ी बॉलीवुड में क्या धमाल मचाती है.

अक्षय कुमार की फिल्म बेलबाॅटम एवं रणवीर सिंह की 83 इस तारीख को होगी रिलीज : Bollywood News

सलमान से लेकर आमिर-शाहरुख तक, जब नशे में धुत्त होकर बॉलीवुड के कई हस्तियों ने मचाया हंगामा, टल्ली होकर हंगामे करने में अभिनेत्रियां भी पीछे नहीं

Kareena Kapoor के घर गूंजी दूसरी बार किलकारी, नन्हीं परी के साथ वायरल हुई तस्वीर, जानिए पूरा माजरा!

जब घर में अकेली करिश्मा कपूर के बेडरूम में घुस आया शख्स, कर डाली थी ऐसी हरकत कि...

दीया मिर्जा ने कर ली वैभव रेखी से दूसरी शादी, तो वैभव की पहली पत्नी ने दिया चौका देने वाला बयान कहा-वो शादी को लेकर...



Next Story