एंटरटेनमेंट

दीया मिर्जा ने कर ली वैभव रेखी से दूसरी शादी, तो वैभव की पहली पत्नी ने दिया चौका देने वाला बयान कहा-वो शादी को लेकर...

Aaryan Dwivedi
20 Feb 2021 12:09 PM GMT
दीया मिर्जा ने कर ली वैभव रेखी से दूसरी शादी, तो वैभव की पहली पत्नी ने दिया चौका देने वाला बयान कहा-वो शादी को लेकर...
x
Bollywood News: बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) 15 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गई है. दीया मिर्ज़ा बॉलीवुड की एक प्रमुख अभिनेत्री हैं. आपको बता दे की दीया 'मिस एशिया पैसिफिक' भी रह चुकी हैं। दीया के फैमली की बात करे तो उनके पिता फ्रेंक हेंडरिक एक जर्मन इंटीरीयर डिज़ाइनर है। उनकी माँ दीपा मिर्ज़ा बंगाली हैं। जब दीया मिर्ज़ा 6 साल की थी तब उनके माता-पिता अलग हो गए। 9 साल की उम्र में उनके पिता का देहांत हो गया। उनकी माँ ने अहमद मिर्ज़ा से शादी कर ली। अहमद मिर्ज़ा का उपनाम दीया ने अपने नाम के साथ जोड़ लिया। अहमद मिर्ज़ा की सन् 2004 में मृत्यु हो गयी। वही अपने पति से अलग होने के बाद दीया ने बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) से शादी कर ली. हाल ही में दोनों शादी के बंधन में बंधे है. इस बीच वैभव की पहली पत्नी सुनैना रेखी (Sunaina Rekhi) ने इनकी शादी में एक रिएक्शन दिया है.

दीया मिर्जा ने कर ली वैभव रेखी से दूसरी शादी, तो वैभव की पहली पत्नी ने दिया चौका देने वाला बयान कहा-वो शादी को लेकर...

Bollywood News: बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) 15 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गई है. दीया मिर्ज़ा बॉलीवुड की एक प्रमुख अभिनेत्री हैं. आपको बता दे की दीया 'मिस एशिया पैसिफिक' भी रह चुकी हैं। दीया के फैमली की बात करे तो उनके पिता फ्रेंक हेंडरिक एक जर्मन इंटीरीयर डिज़ाइनर है। उनकी माँ दीपा मिर्ज़ा बंगाली हैं। जब दीया मिर्ज़ा 6 साल की थी तब उनके माता-पिता अलग हो गए। 9 साल की उम्र में उनके पिता का देहांत हो गया। उनकी माँ ने अहमद मिर्ज़ा से शादी कर ली। अहमद मिर्ज़ा का उपनाम दीया ने अपने नाम के साथ जोड़ लिया। अहमद मिर्ज़ा की सन् 2004 में मृत्यु हो गयी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीया मिर्ज़ा ने अक्टूबर 2014 में अपने प्रेमी साहिल संघा से आर्य समाज तौर-तरीके से शादी की। इसके बाद दोनों के बीच अक्सर लड़ाई होती थी. जिस कारण दोनों ने एक-दूसरे से दूरिया बनाना शुरू कर दिया और फिर अगस्त 2019 में, मिर्जा ने अलग होने की घोषणा की।

उन्होनें अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत रहना है 'तेरे दिल' में से की थी। इसमें उन्होनें माधवन के साथ काम किया था। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हुई पर इस फिल्म का संगीत सफल रहा। इसके बाद उन्होने दीवानापन और तुमको न भूल पाएँगे में काम किया। 2005 में दीया मिर्ज़ा ने विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म परिणिता में काम किया।

अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज से डिजिटल डब्ल्यू करेंगे शाहिद कपूर, इस बार यह होगा खास..

2006 में उन्होनें एक बार फिर विधु विनोद चोपड़ा की संजय दत्त के साथ लगे रहो मुन्ना भाई फिल्म में काम किया। उन्होनें सोनू निगम की म्यूजिक वीडियो "कज़रा मुहब्बत वाला" में भी काम किया। इसके बाद उनकी दस कहानियाँ, फाइट क्लब, अलग, हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड और कैश जैसी असफल फिल्में आई।

वही अपने पति से अलग होने के बाद दीया ने बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) से शादी कर ली. हाल ही में दोनों शादी के बंधन में बंधे है. इस बीच वैभव की पहली पत्नी सुनैना रेखी (Sunaina Rekhi) ने इनकी शादी में एक रिएक्शन दिया है. जिसे आपको पढ़ना चाहिए।सुनैना रेखी ने एक पोस्ट लिखते हुए कहा की जब वैभव की दीया से शादी हो रही थी तो लोगो के बड़े-बड़े रिएक्शन आ रहे थे. मुझे नहीं लगता की शादी के बाद अलग होने से जिंदगी खत्म हो जाती है. मेरी एक बच्ची भी है. बात मानिए हम वैभव की शादी को लेकर बहुत ज्यादा खुश है.

सुनैना रेखी ने आगे कहा की जब मुझे पता चला की वैभव दूसरी शादी करने जा रहे है तो मुझे ख़ुशी हुई की वैभव अपने बेहतरीन कल की शुरुआत कर चुके है. सुनैना ने कहा की मुझे दीया से कोई शिकायत नहीं है. शादी एक अनोखा पल है जो दिल से महसूस किया जाता है.

Akshay की Atrangi Re तो अमिताभ की Jhund फिल्म की आई रिलीज डेट, इस दिन होगी रिलीज

जब Shilpa Shetty ने Akshay Kumar के ऊपर लगाया था गंभीर आरोप, कहा- मेरी उम्र 22 साल की थी और अक्षय मुझे इस्तेमाल करते थे...: Bollywood News

Shilpa Shetty ने बोला मेरा कुत्ता कुत्त्ता, तेरा कुत्ता टाॅमी, तो शहनाज ने कहा पस्स हो गया वो..

Kareena Kapoor को कभी फूटी आंख नहीं सुहाती थी बड़ी बहन करिश्मा कपूर, इस वजह से रखती थी जलन

एक्टर Salman Khan को आया 5 करोड़ का घोड़ा पसंद, मालिक ने कर दिया मना, कारण जान दंग रह जाएंगे आप... : Bollywood News

Next Story