एंटरटेनमेंट

अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज से डिजिटल डब्ल्यू करेंगे शाहिद कपूर,  इस बार यह होगा खास..

Aaryan Dwivedi
20 Feb 2021 9:56 AM GMT
अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज से डिजिटल डब्ल्यू करेंगे शाहिद कपूर,  इस बार यह होगा खास..
x
Bollywood News: भारत में वेब सीरीज की बढ़ती लोकप्रियता को देख बॉलीवुड स्टार वेब सीरीज (Web series) की ओर आकर्षित हो रहे हैं.  धीरे-धीरे सभी बड़े एक्टर और छोटे एक्टर वेब सीरीज में कदम रख रहे हैं.  वही शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को लेकर सालों से कयास बाजी लगाई जा रही थी कि शाहिद कपूर अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की वेब सीरीज में डिजिटल डब्ल्यू करेंगे.  हालांकि  यह कयास लगाया जा रहा था लेकिन हाल ही में शाहिद कपूर ने पुष्टि कर दी कि वह राज और डीके की वेज लिस्ट डिस्टर्ब पारी की शुरुआत करेंगे.

अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज से डिजिटल डब्ल्यू करेंगे शाहिद कपूर, इस बार यह होगा खास

Bollywood News: भारत में वेब सीरीज की बढ़ती लोकप्रियता को देख बॉलीवुड स्टार वेब सीरीज (Web series) की ओर आकर्षित हो रहे हैं. धीरे-धीरे सभी बड़े एक्टर और छोटे एक्टर वेब सीरीज में कदम रख रहे हैं. वही शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को लेकर सालों से कयास बाजी लगाई जा रही थी कि शाहिद कपूर अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की वेब सीरीज में डिजिटल डब्ल्यू करेंगे. हालांकि यह कयास लगाया जा रहा था लेकिन हाल ही में शाहिद कपूर ने पुष्टि कर दी कि वह राज और डीके की वेज लिस्ट डिस्टर्ब पारी की शुरुआत करेंगे.

वेब सीरीज छोटा प्लेटफार्म है लेकिन कोरोनावायरस काल में सिनेमा हॉल बंद होने की वजह से वेब सीरीज ने कुछ ही समय में धमाल मचा दिया और सभी के दिलों दिमाग में वेब सीरीज को लेकर उत्सुकता जाती रहेगी. आपको बता दें कि शाहिद की यह वेब सीरीज ड्रामा और स्टाइल से भरपूर रहेगी इस वेब सीरीज को सीता और मेनन और सुमन कुमार ने लिखा है.

एक्टर बेटे संदीप नाहर की लाश देख बेकाबू हुई मां, बोली मेरा बेटा चला गया अब मुझे कौन संभालेगा, कौन मुझे…

एक्टर शाहिद कपूर ने कहा कि वह लंबे समय से वेब सीरीज में काम करना चाहते थे और कोई ऐसी कहानी ढूंढ रहे थे जिस पर वह काम कर सके. किसने कहा कि जब मैंने वेब सीरीज फैमिली मैन (The Family Man) को देखा तो मेरे मन में उत्सुकता जागी कि मुझे भी ऐसी वेब सीरीज करना चाहिए और मेरी फेवरेट वेब सीरीज फैमिली मैन ही है.

शाहिद ने कहा कि जब मैंने राज और डीके की वेब सीरीज की कहानी सुनी तो मेरे मन में उत्सुकता जागी और इसलिए जो करने के लिए मैंने हामी भर दी. मुझे विश्वास है कि यह सीरीज लोगों के बीच खरी उतरेगी. वही फिल्म मेकर्स राज और टीचर ने कहा कि यह में हमारी पसंदीदा स्क्रिप्ट है और इसमें शाहिद कपूर ही परफेक्ट हैं और उनके अलावा कोई भी एक्टर का नाम वह सोच नहीं सकते. अब देखना यह है कि शाहिद कपूर अमेजॉन प्राइम वेब सीरीज में कितना खरा उतरते हैं.

शाहिद कपूर इन दिनों चुलबुले अंदाज में नजर आ रहे हैं हाल ही में सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तानी इंस्टाग्राम स्टार का दनानीर (Dananeer Mobeen) एक वीडियो वायरल हो गया है जिसका नाम है पावरी (Pawri Ho Rahi Hai). इस वीडियो ने पूरे देश में धमाल मचा दिया है और इस वीडियो पर बॉलीवुड के सितारे भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में शाहिद कपूर ने अपने दोस्तों के साथ पावरी वीडियो बनाया है जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत और स्मार्ट दिख नजर आ रहे हैं और उनका अंदाज देखकर फैंस बहुत ज्यादा उत्सुक हैं और उनका वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है. शाहिद कपूर ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम में वायरल किया है इस वीडियो को तेरा लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है.

Akshay की Atrangi Re तो अमिताभ की Jhund फिल्म की आई रिलीज डेट, इस दिन होगी रिलीज

जब Shilpa Shetty ने Akshay Kumar के ऊपर लगाया था गंभीर आरोप, कहा- मेरी उम्र 22 साल की थी और अक्षय मुझे इस्तेमाल करते थे...: Bollywood News

Shilpa Shetty ने बोला मेरा कुत्ता कुत्त्ता, तेरा कुत्ता टाॅमी, तो शहनाज ने कहा पस्स हो गया वो..

Kareena Kapoor को कभी फूटी आंख नहीं सुहाती थी बड़ी बहन करिश्मा कपूर, इस वजह से रखती थी जलन

एक्टर Salman Khan को आया 5 करोड़ का घोड़ा पसंद, मालिक ने कर दिया मना, कारण जान दंग रह जाएंगे आप... : Bollywood News

Next Story