एंटरटेनमेंट

Kareena Kapoor के घर गूंजी दूसरी बार किलकारी, नन्हीं परी के साथ वायरल हुई तस्वीर, जानिए पूरा माजरा!

Aaryan Dwivedi
20 Feb 2021 6:40 PM GMT
Kareena Kapoor के घर गूंजी दूसरी बार किलकारी, नन्हीं परी के साथ वायरल हुई तस्वीर, जानिए पूरा माजरा!
x
मुम्बई। सोशल मीडिया में इन दिनों एक तस्वीर सुर्खियों में हैं। इस तस्वीर में एक नन्हीं परी के समीप करीना (Kareena Kapoor) बैठी हुई नजर आ रही हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर में तैमूर छोटी बहन के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल हो रही तस्वीर काफी सुर्खियों में हैं।

मुम्बई। सोशल मीडिया में इन दिनों एक तस्वीर सुर्खियों में हैं। इस तस्वीर में एक नन्हीं परी के समीप करीना (Kareena Kapoor) बैठी हुई नजर आ रही हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर में तैमूर छोटी बहन के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल हो रही तस्वीर काफी सुर्खियों में हैं। इस तस्वीर को लेकर माना जा रहा है कि करीना की डिलेवरी हो गई और उन्होंने बेटी को जन्म दिया हैं। तैमूर इस दौरान अपनी छोटी बहन को दुलार रहे हैं। वायरल हो रही तस्वीर को अगर आप भी सच मान बैठे हैं। तो ठहरिए। क्योंकि हम इस तस्वीर से पर्दा उठाने वाले हैं।

करीना के घर गूंजी दूसरी बार किलकारी, नन्हीं परी के साथ वायरल हुई तस्वीर, जानिए पूरा माजरा!

दरअसल सोशल मीडिया में जो तस्वीर करीना (Kareena Kapoor) एवं तैमूर (Taimur ali khan) की नन्हीं परी के साथ वायरल हो रही है। वह पिछले साल की हैं। करीना एवं तैमूर जिस नन्हीं परी को दुलार रहे हैं वह करीना की दोस्त नैना की बेटी सिया की तस्वीर हैं। जिनसे करीना मिलने 12 नवम्बर 2020 में पहुंची थी। इस दौरान करीना ने अपनी दोस्त नैना की बेटी के साथ तस्वीरें खिंचवाई। जिसे बाद में नैना ने सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया। चूंकि लगभग 4 माह पहले शेयर की गई तस्वीर एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं।

जिसके पीछे प्रमुख वजह यह है कि करीना दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। वह जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में उनके ढेर सारे फैंस उनकी हर पल की खबर से खुद को अपडेट रखना चाहते हैं। तो वहीं नन्हीं परी के साथ तैमूर एवं करीना की तस्वीर क्या दिखी। लोग इसे सच मान बैठे। करीना की अजीज फ्रेंड ने एक और तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की हैं। जिसमें करीना अपने दोस्तों के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान करीना ने अपने फ्रेंड्स के साथ डिनर भी किया हैं।

जो तस्वीरें साफ बयां कर रही हैं। वैसे आपको बता दें कि बीते दिनों करीना (Kareena Kapoor) को लेकर खबर आई थी कि वह दूसरी डिलेवरी के लिए हाॅस्पिटल में एडिमिट हुई हैं। वह किसी भी समय दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं। लेकिन यह खबर भी एक अफवाह ही निकली। फिलहाल करीना अपनी डिलेवरी को लेकर सुर्खियों में हैं। खबर है कि फरवरी माह में ही वह दूसरी बार मां बनने जा रही हैं।

Bell Bottom and 83 Movie Release Date : रणवीर सिंह की 83 एवं अक्षय की बेलबाॅटम फिल्म इस तारीख को होगी रिलीज

Shanaaz Gill का Shilpa Shttey ने मारा डायलाॅग, तो पंजाबी गर्ल ने कहा वो तो...

Karishma Kapoor को फूटी आंख नहीं पसंद करती थी Kareena Kapoor, रखती थी बेहद जलन

Next Story
Share it