एंटरटेनमेंट

अक्षय कुमार की फिल्म बेलबाॅटम एवं रणवीर सिंह की 83 इस तारीख को होगी रिलीज : Bollywood News

Aaryan Dwivedi
21 Feb 2021 2:26 PM GMT
अक्षय कुमार की फिल्म बेलबाॅटम एवं रणवीर सिंह की 83 इस तारीख को होगी रिलीज : Bollywood News
x
Bollywood News: रणवीर सिंह (Ranveer Singh), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टार फिल्म 83 की रिलीज डेट सामने आ चुकी हैं। यह फिल्म दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव की जीवनी पर आधारित हैं। तो वहीं अक्षय कुमार की फिल्म बेलबाॅटम भी जल्द ही रिलीज होगी। जिसकी रिलीज डेट सामने आई हैं। इस फिल्म में प्रमुख रूप से अक्षय कुमार, लारा दत्ता, वाणी कपूर एवं हूमा कुरैशी प्रमुख किरदार में हैं। 

Bollywood News: रणवीर सिंह (Ranveer Singh), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टार फिल्म 83 की रिलीज डेट सामने आ चुकी हैं। यह फिल्म दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव की जीवनी पर आधारित हैं। तो वहीं अक्षय कुमार की फिल्म बेलबाॅटम भी जल्द ही रिलीज होगी। जिसकी रिलीज डेट सामने आई हैं। इस फिल्म में प्रमुख रूप से अक्षय कुमार, लारा दत्ता, वाणी कपूर एवं हूमा कुरैशी प्रमुख किरदार में हैं।

रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 83 का फैंस को लम्बे समय से इंतजार था। यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होनी थी। लेकिन साल 2020 में कोरोना का कहर रहा। जिसके कारण लगभग सभी सिनेमाहाल पूरी तरह से बंद रहे। पिछले कुछ समय पहले सिनेमा हाल पूरी तरह से खोलने की अनुमति सरकार द्वारा जारी की गई। जिसके कारण अब फिल्मों की रिलीज डेट एनाउंस होने का सिलसिला शुरू हो चुका हैं। ऐसे में अब रणवीर सिंह एवं दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 83 की भी रिलीज डेट सामने आई है। यह फिल्म 4 जून 2021 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। फिल्म 83 हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नाड, मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी। फिल्म को डायरेक्टर कबीर खान कर रहे हैं।

सलमान से लेकर आमिर-शाहरुख तक, जब नशे में धुत्त होकर बॉलीवुड के कई हस्तियों ने मचाया हंगामा, टल्ली होकर हंगामे करने में अभिनेत्रियां भी पीछे नहीं

बेलबाॅटम रिलीज डेट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर बेल बाॅटम (bell bottom) भी मई माह में रिलीज होने जा रही हैं। जिसकी डेट भी सामने आई हैं। खबरों की माने तो फिल्म बेलबाॅटम 28 मई 2021 को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म प्रमुख रूप से अक्षय कुमार, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी, वाणी कपूर नजर आएगी। अक्षय ने इस फिल्म की शूटिंग लाॅकडाउन में थोड़ी-बहुत छूट मिलते ही शुरू कर दी थी। ऐसे में अब अक्षय के फैंस यह सवाल पूछ रहे है कि बेल बाॅटम की रिलीज डेट तो सामने आ गई। अक्षय की सूर्यवंशी कब रिलीज होगी। क्योंकि इस फिल्म का उनके फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार हैं।

अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) साल 2020 के मार्च महीने में रिलीज होने थी। लेकिन लाॅकडाउन (Lockdown) की वजह से यह फिल्म नहीं हो सकी। ऐसे में इस फिल्म को सालभर होने को हैं। लेकिन अभी तक इस फिल्म रिलीज डेट सामने नहीं आई हैं। जिससे फैंस काफी बेताब है इस फिल्म रिलीज डेट जानने के लिए। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि अक्षय की यह फिल्म कब तक रिलीज होगी। वैसे आपको बता दें कि अक्षय की इस साल कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। जिसमें अतरंगी रे, बेलबाॅटम, सूर्यवंशी जैसी कई फिल्में शामिल हैं।

Kareena Kapoor के घर गूंजी दूसरी बार किलकारी, नन्हीं परी के साथ वायरल हुई तस्वीर, जानिए पूरा माजरा!

जब घर में अकेली करिश्मा कपूर के बेडरूम में घुस आया शख्स, कर डाली थी ऐसी हरकत कि...

दीया मिर्जा ने कर ली वैभव रेखी से दूसरी शादी, तो वैभव की पहली पत्नी ने दिया चौका देने वाला बयान कहा-वो शादी को लेकर...

अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज से डिजिटल डब्ल्यू करेंगे शाहिद कपूर, इस बार यह होगा खास..

Next Story