एंटरटेनमेंट

Bigg Boss 14: शो की जर्नी देखकर फूट-फूट रोई Rubina Dilaik, Rakhi Sawant, Aly एवं Rahul Vaidya, वीडियो हुआ वायरल

Aaryan Dwivedi
21 Feb 2021 2:42 PM GMT
Bigg Boss 14: शो की जर्नी देखकर फूट-फूट रोई Rubina Dilaik, Rakhi Sawant, Aly एवं Rahul Vaidya, वीडियो हुआ वायरल
x
Bigg Boss 14: बिग बाॅस 14 अब फिनाले की ओर बढ़ रहा है। इस रविवार शो का फिनाले होगा। फिनाले से पहले मेकर्स द्वारा घर में मौजूद सभी चार प्रतिभागियों को बिग बाॅस की जर्नी दिखाई। जिसे देखकर रूबीना दिलैक ( Rubina Dilaik), अली गोनी (Aly Goni), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) एवं राखी सावंत (Rakhi Sawant) फूट-फूटकर रोए। बिग बाॅस की जर्नी देखकर इनकी आंखों से आंसू नहीं थम रहे थे। चारों के वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे हैं। रूबीना जहां बिग बाॅस की जर्नी देखकर बैठकर बिग बाॅस को प्रणाम किया तो वहीं राखी सावंत ने रोते हुए बिग बाॅस को थैंक यू बोला। 

Bigg Boss 14: बिग बाॅस 14 अब फिनाले की ओर बढ़ रहा है। इस रविवार शो का फिनाले होगा। फिनाले से पहले मेकर्स द्वारा घर में मौजूद सभी चार प्रतिभागियों को बिग बाॅस की जर्नी दिखाई। जिसे देखकर रूबीना दिलैक ( Rubina Dilaik), अली गोनी (Aly Goni), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) एवं राखी सावंत (Rakhi Sawant) फूट-फूटकर रोए। बिग बाॅस की जर्नी देखकर इनकी आंखों से आंसू नहीं थम रहे थे। चारों के वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे हैं। रूबीना जहां बिग बाॅस की जर्नी देखकर बैठकर बिग बाॅस को प्रणाम किया तो वहीं राखी सावंत ने रोते हुए बिग बाॅस को थैंक यू बोला।
बता दें कि इस वीक यानी कि रविवार को शो का फिनाले होगा। इस दिन घोषणा की जाएगी कि शो का कौन विनर बना हैं। ऐसे में सभी अपने-अपने चहेतों को इस शो का विनर बनता हुआ देखना चाहते हैं। सभी अपने-अपने प्रतिभागियों को सपोर्ट कर रहे हैं। तो वहीं आगे के शो को लेकर खबर हैं कि शो में काॅमेडी का तड़का लगाने के लिए मेकर्स हर्ष लिंबाचिया एवं भारती सिंह को शो में इंट्री देने वाले हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म बेलबाॅटम एवं रणवीर सिंह की 83 इस तारीख को होगी रिलीज : Bollywood News

ऐसे में फिनाले के आखिर समय यह शो काफी शानदार होने वाला हैं। तो वहीं दूसरी तरफ जैस्मीन भसीन ने अली गोनी का सपोर्ट किया हैं। उन्होंने अली गोनी पर कीचड़ उछालने वालों की जमकर क्लास लगाई हैं। जैस्मीन ने अली को सबसे बेस्ट प्रतिभागी बताया हैं। साथ ही वह अली को शो विनर बनता हुआ देखना चाहती हैं। जिसके लिए वह लोगों से उन्हें वोट करने की अपील भी बीते दिनों करती हुई नजर आई थी।

सलमान से लेकर आमिर-शाहरुख तक, जब नशे में धुत्त होकर बॉलीवुड के कई हस्तियों ने मचाया हंगामा, टल्ली होकर हंगामे करने में अभिनेत्रियां भी पीछे नहीं

Kareena Kapoor के घर गूंजी दूसरी बार किलकारी, नन्हीं परी के साथ वायरल हुई तस्वीर, जानिए पूरा माजरा!

जब घर में अकेली करिश्मा कपूर के बेडरूम में घुस आया शख्स, कर डाली थी ऐसी हरकत कि...

दीया मिर्जा ने कर ली वैभव रेखी से दूसरी शादी, तो वैभव की पहली पत्नी ने दिया चौका देने वाला बयान कहा-वो शादी को लेकर...

अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज से डिजिटल डब्ल्यू करेंगे शाहिद कपूर, इस बार यह होगा खास..

Next Story