मध्यप्रदेश : हाईप्रोफाइल युवतियां चला रहीं थीं देह व्यापार1 min read

Crime

जबलपुर। पॉश कॉलोनी में शामिल गोपाल विहार में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर गुरुवार देर रात छापा मारकर पुलिस ने फ्लैट से सीसीटीवी के मॉनीटर, कम्प्यूटर सिस्टम, मोबाइल और पेन ड्राइव जब्त किया है। संचालन करने वाली महिला सीसीवीटी के जरिए हर आने-जाने वाले पर नजर रखती थी। कई राजनेताओं, कारोबारियों, अधिकारियों और अपराधियों के आने की भी बात कही जा रही है। पुलिस को मौके से बरामद मोबाइल फोन और पैनड्राइव की जांच कराने पर कई नामदारों के चेहरे उजागर हो सकते है। पुलिस ने देह व्यापार में लिप्त महिला के साथ ही फ्लैट से दो युवतियों और तीन पुरुषों को गिरफ्तार किया है। इन्हें शुक्रवार को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

पुलिस के अनुसार देह व्यापार की शिकायत पर ग्राहक बनकर पुलिस कर्मी महिला के पास गए थे। पांच सौ रुपए में सौदा तय होने के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर महिला सहित फ्लैट में मौजूद अन्य आरोपितों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार युवकों के नाम कपिल चौकसे, गोहलपुर थाने के पीछे रहने वाला सलाउद्दीन अंसारी (41) और अधारताल कटरा निवासी दुर्गेश सेन (24) बताए गए हैं। गिरफ्तार दो युवतियों के पास से नकदी सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है।

यह है मामला-
कोतवाली पुलिस ने गुरुवार आधी रात एक बजे के लगभग बजे गोपाल बाग स्थित पुरानी बिल्डिंग में चल रहे सैक्स रैकट की सूचना पर दबिश दी। पुलिस ने फ्लैट नम्बर सात में तीन युवक और तीन युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। महिला पुलिस कर्मियों के साथ पहुंची टीम ने सभी को हिरासत में ले लिया है। कोतवाली टीआई आरके मालवीय ने बताया कि स्थानीय लोगों से सैक्स रैकेट की सूचना मिली थी।

लोगों के मुताबिक इस फ्लैट में लम्बे समय से सैक्स रैकेट संचालित हो रहा था। कई बार लोगों ने स्थानीय पुलिस को खबर दी थी, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। इस बार इसकी शिकायत एसपी से की गई। जिसके बाद लाइन की भी टीम को मौके पर दबिश के लिए भेजा गया था। हिरासत में लिए गए युवकों में एक की अपराधिक पृष्ठिभूमि निकली है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार गोपाल बाग के पास महेश भवन के बाजू में अपार्टमेंट में संचालित हो रहे सेक्स रैकेट में नीरजा जैन के साथ दो अन्य लडक़ी भी पकड़ी गई हैं। इसके साथ ही कपिल चौकसे नाम का युवक भी पुलिस की गिरफ्त में आया है। दो अन्य साथियों में गुड्डू उर्फ सलौदीन, दुर्गेश सेन नामक नेता नगर अधारताल कटरा निवासी को भी मौके से पकड़ा गया है।

Facebook Comments