टेक और गैजेट्स

Jio Free Recharge For 1 Year: जियो का बड़ा ऐलान, 1 साल के लिए फ्री मिलेगा Prime Video का सब्सक्रिप्शन साथ में 730GB डेटा....

Jio Free Recharge For 1 Year: जियो का बड़ा ऐलान, 1 साल के लिए फ्री मिलेगा Prime Video का सब्सक्रिप्शन साथ में 730GB डेटा....
x
जियो देश का सबसे बड़ा टेलीकॉम नेटवर्क है. जियो के पास 44 करोड़ से ज्यादा यूजर्स मौजूद है।

jio free recharge for 1 year 2024, jio free recharge for 1 year without data, jio free recharge code: जियो देश का सबसे बड़ा टेलीकॉम नेटवर्क है. जियो के पास 44 करोड़ से ज्यादा यूजर्स मौजूद है। करोड़ों यूजर्स के लिए कंपनी ने अपने प्लान्स को कई सारी कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। आज हम आपको जियो के एक सुपरहिट प्लान की डिटेल जानकारी देने जा रहे हैं।

जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म वैलिडिटी दोनों तरह के प्लान्स मौजूद है। अगर आप एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं जो हम आज जियो की लिस्ट का एक शानदार प्लान आपके लिए लेकर आए हैं। जियो के इस प्लान में सिर्फ लंबी वैलिडिटी ही नहीं मिलती बल्कि इसमें ग्राहकों को ओटीटी ऐप्स का भी फायदा मिलता है।

किफायती प्लान free recharge jio spin online, jio recharge, jio 1 year plan 1,299, jio recharge plan, jio free data

रिलायंस जियो के जिस सुपरहिट प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 3227 रुपये में आता है। इस प्लान में मिलने वाले ऑफर्स इसे लिस्ट का सबसे किफायती प्लान बनाता है। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो आपको 365 दिन तक कोई दूसरा रिचार्ज नहीं कराना पड़ेगा। आप 365 दिन तक किसी भी नेटवर्क में जितनी चाहें बिना किसी टेंशन के बातें कर सकते हैं।

जियो ग्राहकों को दे रहा है 730GB डेटा

इस प्लान में कंपनी यूजर्स को ढेर सारा डेटा भी ऑफर करती है। 365 दिन के लिए इसमें ग्राहकों को 730GB डेटा दिया जाता है। यानी आप इस रिचार्ज प्लान में हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही इस किफायती प्लान में ग्राहकों को हर दिन 100 SMS भी दिए जाते हैं।

एक साल के लिए प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन

अगर आप अमेजन प्राइम वीडियो के लिए अभी तक पैसे खर्च करके सब्सक्रिप्शन लेते थे तो अब आपका वह खर्च बचने वाला है। जियो अपने इस महंगे प्लान में ग्राहकों को पूरे एक साल के लिए प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रहा है। इसके साथ ही इस प्लान में यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का एडिशनल बेनिफिट भी मिलता है।

Next Story