रीवाः किसानों की लड़ाई लड़ेगा यूथ कांग्रेस, पदमधर पार्क में आंदोलन 12 को...

रीवाः किसानों की लड़ाई लड़ेगा यूथ कांग्रेस, पदमधर पार्क में आंदोलन 12 को...रीवा। केन्द्र की किसान विरोधी नीति को लेकर यूथ कांग्रेस के नेतृत्व

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

रीवाः किसानों की लड़ाई लड़ेगा यूथ कांग्रेस, पदमधर पार्क में आंदोलन 12 को…

रीवा। केन्द्र की किसान विरोधी नीति को लेकर यूथ कांग्रेस के नेतृत्व में एक आंदोलन 12 जनवरी को शहर के पदमधर पार्क में आयोजित किया जा रहा है। मीडिया से चर्चा करते हुये यह जानकारी यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष आशुतोष तिवारी ने दी है। उन्होने बताया कि इस आंदोलन में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी जंहा हिस्सा ले रहे है वही जिले भर के किसान बिल के विरोध में हुंकार भरेगे।

सामान्य परिवार के सदस्य को मिला मौका

यूथ कांग्रेस के जिलाअध्यक्ष पद पर हाल ही में निर्वाचित हुये आशुतोष तिवारी ने कहां कि वे सामान्य परिवार से है, लेकिन कांग्रेस में उन्हे काम करने का मौका दिया गया। वे युवाओं को संगठित करने के साथ ही अपनी टीम को मैदान पूरी तरह से उतारेगे।

सतना: बकिया गांव में मृत कौओं के मिलने से फैली दहशत?

सरकार की गलत नीति और युवा की होगी बात

जिलाध्यक्ष ने कहां कि यूथ कांग्रेस, देश और प्रदेश में सत्तासीन भाजपा सरकार की गलत नीतियों का डटकर विरोध करेगी। उसी कड़ी में यह किसान आंदोलन भी शामिल है। युवाओं के सामने बेरोजगारी एक बड़ी समस्या है। इसके लिये कांग्रेस आवाज उठायेगी। उन्होने कहां कि सरकार कोरोना की बात करके महज बेरोजगारी बढ़ा रही है न कि रोजगार की दिशा में कोई काम कर रही है। इस दौरान यूथ कांग्रेस के पदाधिकारी मौजूद रहे।

कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर पहुंची सिवनी की अमृता, जीत लिए..

ड्रग माफिया का नया पैतरा, 10 वर्ष से चला रहा धंधा, पुलिस को पता नहीं चला और अब..

घर आये और गोली चलाई, बेटा नहीं मिला तो उसकी मां को मार दी गोली, हो गई मौत…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News