कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर पहुंची सिवनी की अमृता, जीत लिए..

मध्यप्रदेश

कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर पहुंची सिवनी की अमृता, जीत लिए..

मध्य प्रदेश के एक छोटे से शहर से कौन बनेगा कारेड़पति के मेगा शो में पहुंच कर बेटी ने घर परिवार के साथ जिले और प्रदेश का मान बढ़ा दिया है। केबीसी में पहुंचने की ललक तो आमतौर पर सभी में होती है। लेकिन किस्मत तथा टेलेंट के बिना वहां पहुंच पाना मुश्किल है। लेकिन मध्य प्रदेश के सिवनी की एक छात्रा अमृता त्रिवेदी ने केबीसी में पहुंचकर सभी को चांैका दिया है।

सिवनी ( Seoni ) । छात्रा अमृता त्रिवेदी इस समय कालेज की पढ़ाई पूरी कर सिविल सर्विसस की तैयारी कर रही हैं। इसी दौरान उन्होने केबीसी ( kbc 12 ) में जाने का मन बनाया और कडी मेहनत कर तैयारी पूरी की। केबीसी में पहुंचकर अमृता त्रिवेदी ने खेलते हुए 12 लाख रूपये जीते। अमृता त्रिवेदी के पिता वीरेन्द्र त्रिवेदी के निधन के बाद माता शांति त्रिवेदी बाल सुधरग्रह में प्रहरी के पद पर हैं। मां के अलावा अमृता की दो बडी बहने हैं। जिनकी शादी हो चुकी है।

यह भी पढ़े : कांग्रेस नेता के घर पुलिस का छापा, निकला तलवार का जखीरा

कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर पहुंची सिवनी की अमृता, जीत लिए..
कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर पहुंची सिवनी की अमृता

ऐसे हुआ कौन बनेगा करोड़पति में सिलेक्शन

अमृता त्रिवेदी बताती है कि कोरोना के दौरान केबीसी में चयन आनलाइन होने से सरलता पूर्वक उनका चयन हो गया। बता देें कि चार व पांच जनवरी को हुए कार्यक्रम में अमृता ने केबीसी में 12 लाख जीती है। कार्यक्रम की रिकार्डिंग पिछले माह 16 दिसंबर को मुंबई में हुई थी।

यह भी पढ़े : ट्रायल के रूप में 8 जनवरी से पटरियों में दौड़ेगी ललितपुर-खजुराहो स्पेशल ट्रेन

यहाँ क्लिक करें : Amazon Hot Deals

अमृता ने बताया कि केबीसी में राशि जीतने की खुशी तो है। लेकिन इससे भी ज्यादा खशी इस बात की है कि उनकी मुलाकात सदी के महानायक आमिताभ बच्चन से हुई। वह कहती है कि अमिताभ जी का व्यक्तित्व बहुत ही सरल व सहज है। अमिताभ जी के सामने हॉट सीट पर बैठाना एक अविस्मरणीय अनुभव है जिसे अमृता कहती है कि वह ता उम्र नही भूल पायेंगी। ऑटोग्राफ वाला चेक अमृता ने बहुत संभालकर रखा है।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com करे Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *