ड्रग माफिया का नया पैतरा, 10 वर्ष से चला रहा धंधा, पुलिस को पता नहीं चला और अब..

ड्रग माफिया का नया पैतरा, 10 वर्ष से चला रहा धंधा, पुलिस को पता नहीं चला और अब..

इंदौर मध्यप्रदेश

ड्रग माफिया का नया पैतरा, 10 वर्ष से चला रहा धंधा, पुलिस को पता नहीं चला और अब..

देश के महानगरों में तो ड्रग माफियाओं का जाल फेला हुआ है। वही अब प्रदेश के शहरों में भी ड्रग माफिया माफिया अपना पैर पसार रहे है। इंदौर ( indore drugs mafia ) में एक ऐसे ड्रग माफिया के बारे में पता चला है जो विगत 10 वर्षों से अपना धंधा चला रहा है। इसके लिए वह अलग से नये पैतरा उपयोग कर रहा था जिसकी वजह से आज तक न तो कस्टम आफीसरों की नजर पड़ी और न ही पुलिस को कोई संका हुई। यहां तक की पुलिस का मुखबिर तंत्र भी पता लगानें में असर्थ रहा है।

यह भी पढ़े : घर आये और गोली चलाई, बेटा नहीं मिला तो उसकी मां को मार दी गोली, हो गई मौत…

यहाँ क्लिक करें : Amazon Hot Deals

जानकारी के अनुसार इंदौर ( Indore ) पुलिस को एक ऐसा ड्रग माफिया ( indore drugs mafia ) से सम्बंधित व्यक्ति हाथ लगा है जिसके बयान के बाद सभी के होष उड़ गये। जानकारी मिली है कि ड्रग माफिया जिसका नाम सार्थक है उसकी तलाश पुलिस कर रही है। उक्त माफिया दवाओं के कैप्सूल में कोकीन भरकर लाता था और उसकी तस्करी करता था। पुलिस को यह जानकारी ड्रग पैडलर ने दी। पैडलर ने बताया कि वह यह धंधा विगत 10 वर्ष से कर रहा है।

यह भी पढ़े : मध्यप्रदेश में ड्रग्स माफिया के खिलाफ सबसे बड़ी कार्यवाही, 70 करोड़ रुपये का ड्रग्स जब्त..

पुलिस ने मामले के सम्बंध में जानकारी देते हुए बताया कि ड्रग्स माफिया जिसका नाम सार्थक उर्फ सम्राट है वह एयरपोर्ट के सुरक्षा अधिकारियों को भी चकमा दे रहा है। वह दवा के नाम पर कैप्सूल में ड्रग्स भरकर लाता है। उसके संबंध नाइजीरिया, ब्राजील और दुबई के तस्करों से भी हैं। पकड मे आये ड्रग पैडलर ने बताया कि सार्थक जब इंदौर आता था वह पार्सल लाने हमें ही भेजता था। उसने बताया कि वह पार्सल को कभी खोलकर नही देखा लेकिन उसमें ऐसा ही कुछ रहने की आसंका है।

यह भी पढ़े : सतना: बकिया गांव में मृत कौओं के मिलने से फैली दहशत?

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com करे Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *