रीवा: DDA कार्यालय में ईओडब्ल्यू का दूसरा दिन, यूरिया खाद में हुई गड़बड़ी की जाँच जारी

रीवा: DDA कार्यालय में ईओडब्ल्यू का दूसरा दिन, यूरिया खाद में हुई गड़बड़ी की जाँच जारी रीवा DDA कार्यालय में ईओडब्ल्यू

Update: 2021-02-16 06:30 GMT

रीवा: DDA कार्यालय में ईओडब्ल्यू का दूसरा दिन, यूरिया खाद में हुई गड़बड़ी की जाँच जारी

रीवा (विपिन तिवारी ) : DDA कार्यालय में ईओडब्ल्यू की टीम ने दूसरे दिन भी जांच जारी रखी।सुबह से शाम तक कृषि विभाग के अधिकारियों से पूछताछ की गई।लेक़िन कृषि विभाग के अधिकारी मांगी गई जानकारी नही दे पाए साथ ही पूर्ण दस्तावेज न होने की वज़ह से जांच निष्कर्ष तक नही पहुँच सकी।पूर्ण दस्ताबेज प्राप्त न होने के कारण ईओडब्ल्यू से कृषि विभाग ने सोमवार तय का समय मांगा है। कृषि विभाग की ओर से कहा गया कि सोमवार तक का समय दस्तावेज प्रस्तुत करने के लिए दिया जाए। ईओडब्ल्यू ने कृषि विभाग के अधिकारियों की बात मान ली कर दस्तावेज प्रस्तुत करने के लिए सोमवार का समय दिया है।

मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश में बाढ़ का कहर, पढ़िए जरूरी खबर…

दिनभर चली जांच में अभी कुछ भी साफ़ नही हो पाया है. ईओडब्ल्यू को आशंका है कि यूरिया खाद में कृषि विभाग द्वारा बड़ी गड़बड़ी हुई है। जिसकी वज़ह से जिले में यूरिया का संकट खड़ा हुआ है।
============== इनका कहना है- ईओडब्ल्यू भोपाल के निर्देश पर आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो रीवा की दो टीमें अलग अलग स्थान पर जांच कर रही हैं। डीडीए कार्यालय पर आ कर कुछ दस्तावेज प्राप्त कर लिए हैं। कुछ दस्तावेज शेष हैं। डीडीए वाले शेष दस्तावेज सोमवार तक उपलब्ध कराने को कह रहें हैं।
सोमवार को जांच के दौरान जो भी तथ्य सामनें आएंगे उसके आधार पर कार्यवाही की जायेगी। आशीष मिश्रा,  उप निरीक्षक आर्थिक अन्वेषण ब्यूरो रीवा।

सोनी लिव पर आने वाली Web series की शूटिंग रीवा में होंगी: संजय शुक्ला कास्टिंग डायरेक्टर

कांग्रेस नेत्री को मिली धमकी, कहा ‘उज्जैन से नहीं निकलने दूंगा और जान से मार दूंगा’

इंदौर में बनेगा एशिया का सबसे बड़ा बायो-सीएनजी प्‍लांट, पढ़िए

[signoff]

Similar News