कांग्रेस नेत्री को मिली धमकी, कहा 'उज्जैन से नहीं निकलने दूंगा और जान से मार दूंगा'

कांग्रेस नेत्री को मिली धमकी, कहा ‘उज्जैन से नहीं निकलने दूंगा और जान से मार दूंगा’

उज्जैन मध्यप्रदेश

कांग्रेस नेत्री को मिली धमकी, कहा ‘उज्जैन से नहीं निकलने दूंगा और जान से मार दूंगा’

उज्जैन: मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार ने सत्ता हथिया ली है लेकिन क्राइम ग्राफ अभी भी कम होने  का नाम नहीं ले रहा है. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री भले ही अपराधियों को कड़ी सजा देने की चेतावनी दे रहे है लेकिन अपराधियों के अंदर न ही पुलिस का खौफ है और न ही सरकार का. 

पूर्व में कांग्रेस की सरकार थी तो भाजपा के कार्यकर्ताओ को धमकी मिलती थी अब भाजपा की सरकार है तो कांग्रेस के सदस्यों को धमकी मिल रही है. बहरहाल ये सब चीज़ो की तरफ न पुलिस ध्यान देती और न सरकार। 

इंदौर में बनेगा एशिया का सबसे बड़ा बायो-सीएनजी प्‍लांट, पढ़िए

मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस पार्टी की मध्यप्रदेश अल्पसंख्यक आयोग की सदस्य नूरी खान को जान से मारने की धमकी मिली है जिसके बाद नूरी ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

नूरी ने बताया की वो धार जिले में उपचुनाव को लेकर प्रचार कर रहे है इसी बीच उन्हें मोबाइल में फ़ोन आया और अपराधी के कहा की तुझे  ‘उज्जैन से नहीं निकलने दूंगा और जान से मार दूंगा’. नूरी ने कहा की भाजपा के कई कार्यकर्ता मुझे फेसबुक में आपत्तिजनक टिप्पड़ी करते है और उन्ही का ये काम है. 

नूरी ने कहा की जबसे प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है तबसे अपराधियों में कोई खौफ नहीं है और ये जानबूझकर मुझे परेशान कर रहे है. नूरी ने बताया की अगर उनके रिपोर्ट को गंभीरता से नहीं लिया गया तो वो केंद्र में इसकी शिकायत करेगी। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और फ़ोन नंबर को ट्रैश करने की कोशिश कर रही है. 

सील होगी रीवा की कई शराब दुकाने, कारण कर सकते है आपको दंग…

रीवा: बाणसागर के 14 गेट अब भी खुले, बकिया और बीहर भी ओव्हर फ्लो

MP: नर्मदा खतरे के निशान से 9 फीट ऊपर, होशंगाबाद, नरसिंहपुर, जबलपुर समेत कई जिलों में बाढ़ से हालात बिगड़े..

मध्यप्रदेश के 9 जिलों में भारी बाढ़, होशंगाबाद, सीहोर तथा रायसेन के कई गांव बाढ़ से घिरे

[signoff]