REWA: मां के साथ नवजात बच्ची भी कोरोना पॉजिटिव, पढ़िए

REWA: मां के साथ नवजात बच्ची भी कोरोना पॉजिटिव, पढ़िए REWA. कोरोना वायरस के संक्रमण पर काबू पाने की जितनी कोशिश की जा रही है, संक्रमण

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

REWA: मां के साथ नवजात बच्ची भी कोरोना पॉजिटिव, पढ़िए

REWA. कोरोना वायरस के संक्रमण पर काबू पाने की जितनी कोशिश की जा रही है, संक्रमण उतना ही बढ़ता जा रहा है। अब नवजात बच्चे भी कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं, शुरूआती दौर में जो बताया गया था वो मानक भी अब टूटता नजर आने लगा है। अब रीवा में मिली रिपोर्ट के अनुसार मां के साथ दो माह की बच्ची भी कोरोना पॉजिटिव मिली। दोनो को आइसोलेशन सेंटर भेजा गया। इसे लेकर पूरा परिवार तनाव में है। इतना ही नहीं कोरना इफेक्ट से डॉक्टर भी तेजी से प्रभावित हो रहे है। जिले में और दो डॉक्टर संक्रमित पाए गए हैं।

रक्षाबंधन में बाहर से आने वालो के लिए मध्यप्रदेश में नया नियम, पढ़िए नहीं होगी देरी

लैंब से आई कोरोना रिपोर्ट में कोरोना के 7 व्यक्ति पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 350 से ज्यादाहो गई है। वहीं सक्रिय केस 197 हो गए है। शनिवार को आई रिपोर्ट में मां के साथ उसकी दो माह की बच्ची तथा दो डॉक्टर के साथ ही, शहर के पांडे टोला, बिछिया तथा रानी तालाब में कोरोना के मरीज पाए गए हैं। प्रशासन द्वारा सभी की पहचान कर उन्हें प्रधानमंत्री आवास में बनाए गए कोविड सेंटर में आईसोलेट किया गया है।

MP : पिकनिक मनाने गये 4 युवकों की डूबने से मौत, पढ़िए पूरी खबर

शहर के मुख्य बाजार में कपड़े के शो रूम के संचालक व्यापारी की पत्नी और उसकी दो माह की बच्ची की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन उनके घर पहुंचा और मां-बेटी को आइसोलेट किया है। दरअसल तीन दिन पूर्व कपड़ा व्यापारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। जिसके चलते प्रशासन ने पूरे परिवार का सैंपल लेकर कोरोना की जांच करवाई थी, जिसमें उसकी पत्नी और बच्ची की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। हुजूर तहसीलदार यतीद्र शुक्ला ने बताया कि जिन सात लोगों की रिपोर्ट आई है उसमें मां-बेटी के साथ ही दो मेडिकल छात्र भी हैं।
REWA: बस्तर टॉक में शामिल हुए एयर कोमोडोर मृगेन्द्र सिंह, पढ़िए पूरी खबर रीवा से विपिन तिवारी की रिपोर्ट  [signoff]  

Similar News