MP : पिकनिक मनाने गये 4 युवकों की डूबने से मौत, पढ़िए पूरी खबर

MP : पिकनिक मनाने गये 4 युवकों की डूबने से मौत, पढ़िए पूरी खबर

ग्वालियर जबलपुर मध्यप्रदेश

MP : पिकनिक मनाने गये 4 युवकों की डूबने से मौत, पढ़िए पूरी खबर

होशंगाबाद पर्यटन स्थल पचमढ़ी में भी हादसे की खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक पचमढ़ी की चंपक झील में दो युवकों की डूबने से मौत हो गई है।

झील पर पिकनिक मनाने गए 12 दोस्त पहुंचे थे, जिनमें से दो की मौत हो गई है।  सभी युवक पिकनिक मना रहे थे इस दौरान झील में बोट सहित दो युवक डूब गये।

REWA: बस्तर टॉक में शामिल हुए एयर कोमोडोर मृगेन्द्र सिंह, पढ़िए पूरी खबर

जबलपुर के बरगी थाना क्षेत्र की है, जहां टेमर फॉल में 40 से ज्यादा युवक पिकनिक मनाने पहुंचे थे। इस दौरान जबलपुर निवासी शाहनवाज (22 वर्ष) और बशीर (21 वर्ष) की डूबने से मौत हो गई।

इस हादसे को पुलिस विभाग की नाकामी बताई जा रही है। फ़िलहाल गोताखोरों द्वारा तलाश जारी है। दोनों युवक अधारताल जबलपुर के निवासी बताये जा रहे हैं।


रीवा: मुकुंदपुर टाइगर सफारी में जन्मा पहला एल्बीनो ब्लैक बक, पढ़िए पूरी खबर

रीवा: मुकुंदपुर टाइगर सफारी विंध्य के लिए ही नहीं मध्यप्रदेश के लोगो के लिए बड़ी बात है. आपको बता दे की रीवा के मुकुंदपुर मुकुंदपुर चिडिय़ाघर में वन्य प्राणियों की संख्या बढ़ती जा रही है। चिडिय़ाघर में एल्बीनो ब्लैक बक ने बच्चे को जन्म दिया है। चिडिय़ाघर में यह इकलौता बच्चा है। बताया गया है कि मार्च माह में दिल्ली के चिडिय़ाघर से एल्बीनो ब्लैक बक का इकलौता जोड़ा लाया गया था।

जिला मुख्यालय से बाहर नहीं जा सकेंगे मध्यप्रदेश के पुलिसकर्मी, लगाया गया प्रतिबन्ध

सूत्रों के अनुसार मुकुंदपुर में एल्बीनो ब्लैक बक का इकलौता जोड़ा है। अब इनकी संख्या बढ़कर तीन हो गई है। यह ब्लैक बक की प्रजाति है लेकिन पूरी तरह सफेद होने की वजह से इसे एल्बीनो ब्लैक बक का नाम दिया गया है।

सूत्रों का माने तो जन्म के बाद फीमेल एल्बीनो ब्लैक बक ने अपने बच्चे को दूध नहीं पिलाया। कर्मचारी ही हर दो से तीन घंटे में बोतल से बच्चे को बकरी का दूध पिला रहे हैं।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments