रीवा: युवक की तालाब में मिली लाश, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

रीवा: युवक की तालाब में मिली लाश, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई रीवा । लापता युवक की तालाब में लाश मिलने से गांव में सनसनी

Update: 2021-02-16 06:28 GMT

रीवा: युवक की तालाब में मिली लाश, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

रीवा ( विपिन तिवारी ) । लापता युवक की तालाब में लाश मिलने से गांव में सनसनी फैल गई है। परिजनों ने कहा कि युवक बाइक लेकर घर से निकला था । परिजनों नें युवक की हत्या कर बाइक लूटने का संदेह जताया है। वहीं पुलिस शव को पीएम के लिए मर्चुरी में रखवा दिया है। घटना अतरैला थाने के खोहा गांव की है। तालाब में बुधवार की शाम युवक का शव बरामद हुआ था। स्थानीय लोगों की सूचना मिलने मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची जिस पर शव की पहचान देवकुमार कोल पिता रामचंद्र 24 वर्ष निवासी माजन थाना पनवार के रूप में हुई है। परिजनों की मदद से पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया।

रीवा में कोरोना की चपेट में आए 4 पुलिसकर्मी सहित 9 संक्रमित…

मृतक के शरीर में कोई बाहरी चोट के निशान नहीं थे। वह मंगलवार की दोपहर बाइक लेकर घर से निकला था जिसके बाद वह लापता हो गया। रात तक वह लौटकर नहीं आया तो परिजन उसकी तलाश में लग गए लेकिन युवक का कोई पता नहीं चला। घटनास्थल पर युवक की बाइक बरामद नहीं हुई।

रीवा: शिक्षक का विद्यालय में अतिक्रमण, विरोध करने पर हरिजन एक्ट में फंसाने की धमकी

घटनास्थल से युवक की बाइक गायब

बाइक को लेकर फिलहाल रहस्य बरकरार है। युवक किन परिस्थितियों में तालाब में डूबा है इसका पता नहीं चल पाया है। उसके पिता ने युवक की हत्या का आरोप लगाया है। पीडि़त के मुताबिक आरोपी हत्या कर उसकी बाइक लूटकर ले गए। पुलिस गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम करवायेगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा। थाना प्रभारी अभिषेक पाण्डेय ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्ट्यिा मौत के कारण सामने नहीं आए है। 

रीवा : शराब नहीं मिली तो पी गए सैनिटाइजर, 2 की मौत, पढ़िए पूरी खबर

रीवा: पिकनिक मनाने गए 3 युवक पानी में बहे, 1 की मौत, पढ़िए पूरी खबर

रीवा कलेक्टर डॉ इलैया राजा टी ने नगर निगम के 6 वार्डों में बनाये कंटेनमेंट क्षेत्र

मध्यप्रदेश डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों का विरोध किया

MP: अतिथि विद्वानों के साथ आई NSUI, घड़ियाली आंसू बहाने वाले कागज के शेरों को सबक सिखाएगी जनता

[signoff]

Similar News