रीवा

रीवा में कोरोना की चपेट में आए 4 पुलिसकर्मी सहित 9 संक्रमित...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
रीवा में कोरोना की चपेट में आए 4 पुलिसकर्मी सहित 9 संक्रमित...
x
रीवा में कोरोना की चपेट में आए 4 पुलिसकर्मी सहित 9 संक्रमित...रीवा। मेडिकल कालेज के वायरोलॉजी लैब से 7 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आने से

रीवा में कोरोना की चपेट में आए 4 पुलिसकर्मी सहित 9 संक्रमित...

रीवा। मेडिकल कालेज के वायरोलॉजी लैब से 7 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आने से प्रशासनिक अमले को जहां थोड़ी राहत पहुंची थी, वहीं शहर के दो थानों के 4 पुलिसकर्मियों सहित 9 नये मरीज मिलने से हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई है। शहर में निरंतर संक्रमित मरीज मिल रहे हैं, इस बात को लेकर प्रशासनिक अमला चिंतित है।

रीवा: शिक्षक का विद्यालय में अतिक्रमण, विरोध करने पर हरिजन एक्ट में फंसाने की धमकी

गौरतलब है कि शहर के पहले हनुमना कोरोना का हाट स्पॉट बना हुआ था, लेकिन इधर कई दिनों से इक्का दुक्का केस के अलावा बहुत कम संक्रमित मरीज अब हनुमना में मिल रहे हैं। लेकिन इन दिनों शहरी क्षेत्र कोरोना हाट स्पॉट बन गया है। यहां के हालात अब बेकाबू होते दिख रहे हैं। संक्रमित मरीजों की वृद्धि प्रशासन के लिए चुनौती साबित हो रही है।

एसजीएमएच की स्टाफ नर्स संक्रमित :

बुधवार को आई जांच रिपोर्ट में संजय गांधी अस्पताल में पदस्थ एक स्टाफ नर्स के भी संक्रमित होने की जानकारी मिली है। साथ ही एक मरीज जो आी सस्पेटेड वार्ड में ार्ती है, उसकी रिपोर्ट भी पॉजटिव आई है। स्टाफ नर्स के संक्रमित होने की खबर से अस्पताल में भर्ती कोरोना के अलावा अन्य मरीजों में भय व्याप्त हो गया है। ऐसे में नर्स के संपर्क में आये लोगों को कोरेंटाइन करने की तैयारी की जा रही है।

रीवा : शराब नहीं मिली तो पी गए सैनिटाइजर, 2 की मौत, पढ़िए पूरी खबर

पीटीएस में था कोरेंटीन, पॉजटिव आई रिपोर्ट :

संक्रमित मरीज के संपर्क में आये एक व्यक्ति को पीटीएस में कोरेंटीन कराया गया था। उसका सेंपल जांच के लिए भेजा गया। जांच के दौरान वह पॉजटिव आया। इसी तरह से शहर के नेहरू नगर एवं घोघर में ाी मरीजों के मिलने की पुष्टि हुई है। 7 मरीज डिस्चार्ज : बुधवार को 7 लोगों ने कोरोना से जंग जीती। उन्हें स्वास्थ्य महकमे द्वारा डिस्चार्ज कर घर तक भेजने की व्यवस्था कराई गई। इन संक्रमित मरीजों का उपचार चल रहा था, वह अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

रीवा: पिकनिक मनाने गए 3 युवक पानी में बहे, 1 की मौत, पढ़िए पूरी खबर

रीवा कलेक्टर डॉ इलैया राजा टी ने नगर निगम के 6 वार्डों में बनाये कंटेनमेंट क्षेत्र

मध्यप्रदेश डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों का विरोध किया

MP: अतिथि विद्वानों के साथ आई NSUI, घड़ियाली आंसू बहाने वाले कागज के शेरों को सबक सिखाएगी जनता

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story