रीवा

रीवा : शराब नहीं मिली तो पी गए सैनिटाइजर, 2 की मौत, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
रीवा : शराब नहीं मिली तो पी गए सैनिटाइजर, 2 की मौत, पढ़िए पूरी खबर
x
रीवा : शराब नहीं मिली तो पी गए सैनिटाइजर, 2 की मौत, पढ़िए पूरी खबररीवा: नशे की लत किसी को इस कदर पागल कर सकती है कोई सोच भी नहीं सकता।

रीवा : शराब नहीं मिली तो पी गए सैनिटाइजर, 2 की मौत, पढ़िए पूरी खबर

रीवा: नशे की लत किसी को इस कदर पागल कर सकती है कोई सोच भी नहीं सकता। ऐसा ही एक मामला रीवा से आया है जहा 2 लोगो ने शराब न मिलने पर सैनिटाइजर का सेवन कर लिया जिससे उनकी मौत हो गई.
मिली जानकरी के मुताबिक रीवा शहर के रानीतालाब के निवासी शैलेंद्र स्वीपर 45 वर्ष एवं जीतेंद्र उर्फ सच्चू स्वीपर 22 वर्ष निवासी मृत अवस्था में पाए गए। जिसके बाद से मोहल्ले में हड़कंप सा मच गया. मृतकों की जानकारी लेने पर पता चला की जीतेंद्र नगर निगम में स्वीपर पद पर कार्यरत था वही सच्चू संजय गाँधी में सफाई पद पर कार्यरत था. दोनों के स्वजन उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने परीक्षण के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस मर्ग कायम कर पीएम करवाया।

रीवा: पिकनिक मनाने गए 3 युवक पानी में बहे, 1 की मौत, पढ़िए पूरी खबर

रीवा: मौत कब किसकी आ जाये कोई भरोसा नहीं है. कहते है मौत भी एक बहाना ढूढ़ती है और मौत को एक बहाना मिल भी गया. मिली जानकरी के मुताबिक चाकघाट थाना अंतर्गत अमिलकोनी गांव में 3 युवक नहर में नहाने उतरे तो पानी की तेज धारा ने तीनो युवको को बहा दिया जिसमे 2 युवक तो बच गए लेकिन 1 को मौत नसीब हुई.
आपको बता दे की मृतक की पहचान फैजाद खान पुत्र रमजाद खान 23 वर्ष निवासी चाकघाट के रूप में की गई है। उसके दो साथी नवी खान 21 वर्ष एवं लल्ला सिंह 23 वर्ष दोनों निवासी चाकघाट को इलाज के लिए चाकघाट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रीवा: मेडिकल कालेज में सहायक प्राध्यापक के निलंबन पर कुर्मी, कुशवाहा समाज संगठनों ने उठाए सवाल, कमिश्नर-कलेक्टर को घेरा

मिली जानकरी के मुताबिक तीनो युवक नहर के पानी से अनजान थे और मौसम का मजा लेने गए थे लेकिन कुदरत को कुछ और मंजूर थे अंततः एक युवक की जान चली गई. इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया है.

रीवा में लगातार जारी है बारिश, जन्माष्टमी में मौसम हुआ खुशनुमा, कई इलाकों में पानी भरा

रीवा: परिजनों ने कहा जिन्दा है मेरा बेटा विवेक, पढ़िए पूरी खबर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story