रीवा: स्कूल बस के ऊपर पलटा बल्कर, स्कूली बच्चा व टीचर सहित 4 की मौत, दर्जन भर घायल..

रीवा: स्कूल बस के ऊपर पलटा बल्कर, स्कूली बच्चा व टीचर सहित 4 की मौत, दर्जन भर घायल..रीवा। जिले के गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत छुहिया घाटी में

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

रीवा: स्कूल बस के ऊपर पलटा बल्कर, स्कूली बच्चा व टीचर सहित 5 की मौत, दर्जन भर घायल..

रीवा। जिले के गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत छुहिया घाटी में हुई सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की जान चली गई। वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं जिन्हें उपचार के लिये संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी अनुसार अल्टाटेक सीमेंट फैक्टी की स्कूल बस बच्चों एवं अभिभावकों के साथ ही कर्मचारियों को लेकर जा रही थी जहां छुहिया घाटी में बस के ऊपर राखड़ लोड बल्कर पलट गया।

मध्य प्रदेश: NMDC ने वन विभाग की मंजूरी के बाद पन्ना में हीरा खनन शुरू किया

जिसकी चपेट में आने से 4 लोगों की मौत हो गई। मृतकों के नाम रज्जन मिश्रा उम्र 36 वर्ष जिला सतना, गिरीश त्रिपाठी उम्र 46 वर्ष पटेहरा बैकुंठपुर, प्रतिभा पांडेय उम्र 40 वर्ष निवासी समान के रूप में हुई है. वही एक अन्य मृतक का नाम खबर लिखने तक नहीं पता चल पाया है. एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलने पर रीवा पुलिस अधीक्षक भी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। सड़क दुर्घटना के बाद रीवा-शहडोल मार्ग में भीषण जाम लग गया। पुलिस द्वारा बचाव कार्य जारी है।

4 मृतकों के नाम शव लाए गए है. अभी शव का पीएम नहीं हो सका है. डॉक्टर यत्नेष त्रिपाठी, सीएमओ संजय गाँधी रीवा

महिलाओं की सुरक्षा में एक और कदम, बटन दबाते ही मिलेगी पुलिस सहायता

Bird Flu : मध्यप्रदेश सरकार ने केरल और अन्य दक्षिणी राज्यों से पोल्ट्री की आपूर्ति पर लगाया प्रतिबंध..

मनुष्य के जीवन में तकलीफ तो आती है पर हिम्मत से लड़ोगे तभी तकलीफ दूर होगी: पंडित विजय शंकर

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News