REWA में नहीं अपराधियों को खौफ, दिनदहाड़े किशोरी का अपहरण

REWA में नहीं अपराधियों को खौफ, दिनदहाड़े किशोरी का अपहरण REWA: मध्यप्रदेश में अपराधियों के हौसले दिनभर दिन बुलंद होते जा

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

REWA में नहीं अपराधियों को खौफ, दिनदहाड़े किशोरी का अपहरण

REWA: मध्यप्रदेश में अपराधियों के हौसले दिनभर दिन बुलंद होते जा रहे है. अपराधियों को न तो अब पुलिस का खौफ है न ही सरकार का. अपराध करने में अपराधी अब तनिक भी नहीं घबराते है.
कोरोना से जूझ रहे मध्यप्रदेश को अब अपराधियों ने भी चकित कर रखा है. आपको बता दे मामला था लौर दिगवार गांव का है जहा 16 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर लिया गया.

REWA: महिला आरक्षक और 2 जूनियर डॉक्टर भी CORONA पॉजिटिव, एक दिन में मिले 18 संक्रमित

 ये है मामला 

मिली जानकारी के मुताबिक लौर दिगवार गांव में मामा के यहाँ गई नाबालिक का अपहरण हो गया. बताया जा रहा है की गुढ़ ग्राम खजुहा की निवासी अपने मामा के घूमने गई थी. जहा पर वह खेल रही थी खेलते हुए अचानक कहा गायब हो गई किसी को पता तक नहीं चला.
बहुत देरी तक ढूढ़ने के बाद जब किशोरी का पता नहीं चला तो मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. मामला 30 जुलाई का बताया जा रहा है. 

मध्यप्रदेश के शाजापुर में ATM OTP के लिए उतार दिया मौत के घाट

मामला को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गयी है वही दूसरी तरफ परिजन की हालत ख़राब हो रही है. बहरहाल किशोरी के मिल जाने की बाद ही मामले का खुलासा होगा। 

REWA: जिले में बढ़ रहे कोरोना का आंकड़ा, बेड कम पडने की आशंका

REWA: लॉक डाउन जैसा कुछ नही सड़क पर घूमते दिखे लोग, चौराहे पर आराम फरमाती रही पुलिस

SATNA: विधायक को धमकी भरा फोन करने वाला व्यक्ति नाबालिग

मध्य प्रदेश Congress के यह नेता राम मंदिर के भूमिपूजन समारोह से पहले विशेष प्रार्थना आयोजित करेंगे… पढ़े पूरी खबर

[signoff]

Similar News