मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश Congress के यह नेता राम मंदिर के भूमिपूजन समारोह से पहले विशेष प्रार्थना आयोजित करेंगे… पढ़े पूरी खबर

मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश  Congress के यह नेता राम मंदिर के भूमिपूजन समारोह से पहले विशेष प्रार्थना आयोजित करेंगे… पढ़े पूरी खबर 

टॉप 10 EARPHONES जो AMAZON पर 1000 रुपए के अंदर मिल रहे हैं

मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेता 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर के भूमिपूजन समारोह से पहले 4 और 5 अगस्त को अपने निवास पर विशेष प्रार्थना करेंगे। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी (एमपीसीसी) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शनिवार को भोपाल में एक बैठक की और सभी पार्टी नेताओं और विधायकों को दो दिनों की प्रार्थना करके इस अवसर को मनाने के लिए कहा।

कभी किसी हाथी को मसाज देते देखा है?… इस viral वीडियो में देखिये

“यह पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी थे जिन्होंने अयोध्या में राम मंदिर का ताला खोला था। वह पहले व्यक्ति थे जिन्होंने रामराज्य शब्द गढ़ा और मंदिर निर्माण का सपना देखा। अब, सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त किया है, हम इसे मनाएंगे, ”नाथ ने कांग्रेस नेताओं से कहा, एक पार्टी नेता के अनुसार जो बैठक में शामिल हुए थे। MPCC के प्रवक्ता जेपी धनोपिया ने कहा, “MPCC के प्रमुख कमलनाथ ने हमें अपने घरों में सुंदरकांड, रामायण और यज्ञ के पाठ सहित पूजा आयोजित करने के लिए कहा और दूसरों को ऐसा करने के लिए प्रेरित करने के लिए सोशल मीडिया पर इसके वीडियो पोस्ट किए। नाथ 4 अगस्त को भोपाल में अपने आधिकारिक निवास पर एक विशेष पूजा का आयोजन करेंगे। ”

टॉप ट्रेंड हुआ #pubgban इधर सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बहार

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने भी शनिवार को सोशल मीडिया पर एक संदेश पोस्ट किया, जिसमें कमलनाथ को भगवान हनुमान के भक्त के रूप में पेश किया गया, जबकि उन्होंने एमपी के मुख्यमंत्री के रूप में अपने 15 महीने के कार्यकाल के दौरान लिए गए धर्म-जुड़े फैसलों को सूचीबद्ध किया। पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने भी ट्वीट किया और कहा, “भगवान राम हमारे लिए विश्वास का विषय हैं। यह हमारी आकांक्षा है कि रामलला के लिए जल्द ही अयोध्या में भगवान राम के विशाल मंदिर का निर्माण किया जाए। यह स्वर्गीय राजीव गांधी की भी इच्छा थी। ”

पहलवानों ने महात्मा से लिया पंगा, बाबा को आया गुस्सा ऐसे तोड़ा सबका गुरूर देखिये Viral Video

हालांकि, उन्होंने अयोध्या में भूमिपूजन समारोह के समय पर सवाल उठाया।

सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कहा कि कांग्रेस की पहल एक राजनीतिक नौटंकी है।

कार और बाइक चालकों के लिए Amazon पर शीर्ष 10 प्रोडक्ट्स

कपिल सिब्बल जैसे वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने स्वामी राम के अस्तित्व पर सवाल उठाया और अब वही पार्टी रामभक्तों (भक्तों) के रूप में अपनी छवि बदलने की कोशिश कर रही है। बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि ये राजनीतिक नौटंकी हैं क्योंकि उन्होंने महसूस किया कि स्वामी राम भारतीयों के लिए विश्वास का विषय हैं और वे इसका विरोध नहीं कर सकते। भाजपा ने आगे आरोप लगाया कि यह राज्य में होने वाले चुनावों को जीतने के उद्देश्य से किया गया था। “अगर कांग्रेस के नेताओं को भगवान राम पर भरोसा है, तो उन्हें खुद को भक्त घोषित करने के लिए सोशल मीडिया पर प्रचार करने की क्या जरूरत है? उन्होंने कहा कि उपचुनाव जीतने के लिए वे सभी चीजें कर रहे हैं, लेकिन लोग वास्तविक और रील के अंतर को समझने के लिए पर्याप्त समझदार हैं।

दुनिया के सबसे भाग्यशाली लोग जो मौत के मुँह से बच निकले… देखें Video

वायरल न्यूज़ के लिए AJEEBLOG.COM विजिट करे 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments