रीवा में शराब पीकर ड्यूटी करना डॉक्टर को पड़ा मंहगा, कमिश्नर ने की ऐसी कार्रवाई, पढ़ें...

रीवा। रीवा संभाग के कमिश्नर राजेश कुमार जैन ने डॉक्टर बी के गर्ग को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के आदेश दिये हैं। डॉ. गर्ग प्राथमिक स्वास्

Update: 2021-02-16 06:36 GMT

लापरवाह डॉक्टर के खिलाफ कमिश्नर ने लिया एक्शन, किया निलंबित

रीवा। रीवा संभाग के कमिश्नर राजेश कुमार जैन ने डॉक्टर बी के गर्ग को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के आदेश दिये हैं। डॉ. गर्ग प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बैकुण्ठपुर जिला रीवा में पदस्थ हैं।

डॉ. गर्ग द्वारा रोगियों के उपचार में लापरवाही बरतने, शराब पीकर हास्पिटल आने, रोगियों से दुर्व्यवहार करने तथा कार्यालय से बिना सूचना अनुपस्थित रहने एवं उपस्थिति पंजी पर अनधिकृत हस्ताक्षर करने के आरोप प्रथम दृष्टया सही पाये जाने पर निलंबन की कार्यवाही की गई है।

यह कार्यवाही मध्यप्रदेश सिविल सेवा वर्गीकरण नियंत्रण तथा अपील नियम 1966 के तहत की गई है। निलंबन अवधि में डॉ. गर्ग का मुख्यालय मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय रीवा रहेगा। उन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता दिया जायेगा।

हार्वेस्टर से टकराकर युवक की मौत

रीवा। तराई क्षेत्र के पटेहरा में हार्वेस्टर की टक्कर से स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। बताया गया है कि सूरज सिंह पिता दिनेश सिंह निवासी खाझा थाना पनवार रीवा से घर लौट रहे थे। जैसे ही पटेहरा के पास पहुंचे उनकी स्कूटी हार्वेस्टर से टकरा गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल अवस्था में युवक को संजय गांधी अस्पताल लाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

रीवा में विकास के नाम पर खोदाई और निर्माण का चल रहा खेल

सीधी: भाजपा सांसद के पूर्व प्रतिनिधि के घर छापा, पढ़िए पूरी खबर

मध्यप्रदेश: 4 हजार पुलिस जवानों की भर्ती करेगा PEB, पढ़िए पूरी खबर..

डॉक्टर, इंजीनियर डिग्री धारी चुनाव मैदान में तो कई उम्मीदवार आपराधिक रिकार्डो से है लवरेज, MP By Election के प्रत्याशियो का रिकार्ड जारी

रीवा: अपने अदभुद रूप में भक्तो को दर्शन दे रही है मां कालिका, पढ़िए पूरी खबर

हुनर मंद कैदी, सजा के साथ 8 लाख रूपये के पैकज पर दे रहा ज्ञान

CBSE :अब बस चेहरा दिखाने से ही डाउनलोड हो जाएगी 10वीं-12वीं की मार्कशीट…

दिल्ली: और बिगड़ी हवा की सेहत, AQI 400 पार, अगले दो दिन हालत ‘बेहद ख़राब’

Similar News