25 साल की महिला का आरोप, 143 लोगों ने अनगिनत बार किया मेरा 'रेप', 42 पेज की FIR दर्ज

25 वर्षीय महिला की शिकायत पर 143 लोगों के खिलाफ पुलिस ने 42 पन्नों की FIR दर्ज की है. आरोप लगाया है कि उसके साथ 143 लोगों ने अनगिनत बार रेप

Update: 2021-02-16 06:29 GMT

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से एक हैरान करने वाली खबर आ रही है. 25 वर्षीय महिला की शिकायत पर 143 लोगों के खिलाफ पुलिस ने 42 पन्नों की FIR दर्ज की है. महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ 143 लोगों ने अनगिनत बार रेप किया है. यह खबर आते ही पूरे देश भर में सनसनी फ़ैल गई है. पीड़िता के अनुसार ससुरालवालों से तंग आकर उसने अपने पति से तलाक़ ले लिया और पढ़ने के लिए कॉलेज जाने लगी तो वहां भी उसका रेप हुआ है. 

हैदराबाद में पुंजागुट्टा पुलिस ने 42 पेजों में उन 143 लोगों का डीटेल दर्ज किया है, जिनके खिलाफ महिला ने आरोप लगाए हैं. पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ करेगी. खास बात यह है कि आरोपियों में कुछ महिलाएं भी शामिल हैं. बहरहाल, पुलिस पीड़िता की मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले गई है.

बड़े आतंकी हमले के मंसूबे नाकाम, दिल्ली पुलिस की आतंकी से मुठभेड़, IED बरामद, ISIS का आतंकी गिरफ्तार

पति ने भी नहीं दिया साथ

पीड़िता ने अपनी शिकायत में जिन लोगों पर इल्जाम लगाए हैं, उनमें परिचितों के अलावा मुख्य धारा की राजनीति, छात्र राजनीति, मीडिया, फिल्म और अन्य बैकग्राउंड के लोग शामिल हैं. शिकायत के अनुसार, शादी के बाद पति और ससुराल वालों ने यौन उत्पीड़न किया और मारपीट भी की. इसके बाद उसने तलाक ले लिया और कॉलेज में पढ़ाई करने गई, वहां भी उसका रेप हुआ.

कई सालों से यौन उत्पीड़न का शिकार

महिला के अनुसार, वह बीते कई सालों से यौन उत्पीड़न का शिकार हो रही है लेकिन पहली बार पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुंजागुट्टा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की उपयुक्त धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. महिला ने कई आरोपियों पर जान से मारने की धमकी देने और ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने का भी आरोप लगाया है.

बिपाशा ने किया खुलासाः कहा फिल्म साइन की तो प्रोड्यूसर मुझे करने लगा ऐसे मैसेज, फिर जो सबक सिखाया तो…

एक्ट्रेस उर्वसी रौतेला ने घर में विराजित की गणेश प्रतिमा, कहा- बप्पा सभी के दुखों का नाश कर घर में लाएंगे खुशियां

Sushant मामले में सुरजीत सिंह का खुलासा, अभिनेता के शव में हाँथ रखकर Rhea ने कहा था Sorry Babu

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitter
WhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News