एंटरटेनमेंट

बिपाशा ने किया खुलासाः कहा फिल्म साइन की तो प्रोड्यूसर मुझे करने लगा ऐसे मैसेज, फिर जो सबक सिखाया तो...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
बिपाशा ने किया खुलासाः कहा फिल्म साइन की तो प्रोड्यूसर मुझे करने लगा ऐसे मैसेज, फिर जो सबक सिखाया तो...
x
एक्ट्रेस बिपाशा बसु लम्बे समय बाद एक बार फिर से अपनी फिल्म डेंजरस को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह अपने पति संग काम कर रही हैं।

एक्ट्रेस बिपाशा बसु लम्बे समय बाद एक बार फिर से अपनी फिल्म डेंजरस को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह अपने पति संग काम कर रही हैं। हाल ही में बिपाशा बसु ने एक इंटरव्यू के दौरान अपना पुराना किस्सा शेयर किया। उन्होंने कहा कि मैंने एक प्रोड्यूसर संग फिल्म साइन की। फिल्म साइन करने के बाद मैं घर चली आई। थोड़ी ही देर बाद उक्त प्रोड्यूसर का मेरे मोबाइल में एक मैसेज आता हैं।

Ajay Devgan ने जब अपनी बेटी की उम्र एक्ट्रेस के साथ किया बोल्ड सीन तो एक्ट्रेस बोली मै काफी छोटी हूँ और अजय…

मैसेज में प्रोड्यूसर ने लिखा था कि तुम्हारी मुस्कुराहट को मिस कर रहा हूं। मुझे यह मैसेज थोड़ा अजीब लगा, लेकिन मैंने मैसेज को इंग्नोर कर दिया। थोड़ी ही देर बाद प्रोड्यूसर ने उक्त मैसेज को दोबारा भेजा। तब उन्होंने कहा कि मेरा माथा ठनका और मेरे द्वारा एक मैसेज प्रोड्यूसर के पास चला गया। बिपाशा कहती है कि हालांकि वह मैसेज मैं किसी और भेज रही थी। लेकिन गलती से वह प्रोड्यूसर के नम्बर पर चला गया।

कास्टिंग काउच पर एक्ट्रेस ने किया खुलासा: जब मैं यंग थी तो एक व्यक्ति ने मुझे टच करके कहा…

जिसके बाद दोबारा कभी उक्त प्रोड्यूसर ने मुझे मैसेज नहीं किया। बिपाशा बताती है कि एक पार्टी मैं गई थी। जहां उक्त प्रोड्यूसर भी मौजूद था। प्रोड्यूसर ने जैसे ही मुझे देखा तो वह नजरे झुकाकर मुझसे दूर भाग गया। बिपाशा कहती है कि यह सब देखकर मुझे हंसी आ गई। आपको बताते चले कि हाल ही बिपाशा बसु की फिल्म डेंजरस ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई है। शादी के बाद से बिपाशा लम्बे समय बाद इस फिल्म के जरिए वापसी कर रही हैं।

विराट ने मोबाइल पर पत्नी को दिखाया कुछ ऐसा कि अनुष्का हो गई…फैंस ने पूछा बेडरूम में..

बीते दिनों बिपाशा बसु का इंटीमेट सीन को लेकर अपनी राय रखी थी। बिपाशा ने कहा था कि इंटीमेट सीन देते समय उन्हें काफी दिक्कत होती हैं। जहां तक संभव हो वह इस तरह के सीन करने से बचती हैं। वह कहती है कि इस तरह के सीन शूट करने के दौरान उन्हें चक्कर आने लगता हैं। ब्वाॅयफ्रेंड संग इंटीमेट सीन देने को लेकर उन्होंने कहा था कि उन्हें कोई दिक्कत नहीं होती है।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

इंटीमेट सीन शूट में बिपाशा की कुछ ऐसे हो जाती है हालत, इंटरव्यू में किया खुलासा

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story