कास्टिंग काउच पर एक्ट्रेस ने किया खुलासा: जब मैं यंग थी तो एक व्यक्ति ने मुझे टच करके कहा...

कास्टिंग काउच पर एक्ट्रेस ने किया खुलासा: जब मैं यंग थी तो एक व्यक्ति ने मुझे टच करके कहा…

एंटरटेनमेंट

कास्टिंग काउच पर एक्ट्रेस ने किया खुलासा: जब मैं यंग थी तो एक व्यक्ति ने मुझे टच करके कहा…

बालीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी बात खुलकर सामने रखती हैं। जब बालीवुड गलियारों में कास्टिंग काउच का मुद्दा उठा तो कई एक्ट्रेस सामने आई। इन एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए वाक्ये को शेयर किया। ऐसी एक एक्ट्रेस है ऋचा चड्ढा। ऋचा भी हर मामले में अपनी बात खुलकर रखती हैं। फिर चाहे वह किसी महिला से जुड़ा मुद्दा हो या फिर कास्टिंग काउच से।

एक्ट्रेस उर्वसी रौतेला ने घर में विराजित की गणेश प्रतिमा, कहा- बप्पा सभी के दुखों का नाश कर घर में लाएंगे खुशियां

जब बालीवुड गलियारों में कास्टिंग काउच का मुद्दा उठा तो कई एक्ट्रेस ने अपनी आप बीती को लेकर कई खुलासे किए। इस दौरान एक्ट्रेस रवीना टण्डन ने एक पोस्ट किया था। जिसमें कास्टिंग काउच का उन्होंने जिक्र किया था। लेकिन बाद में उन्होंने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कास्टिंग काउच पर बोलते हुए एक्ट्रेस ऋचा ने कहा था कि एक बार एक व्यक्ति उनके पास आया और बोला हमें साथ में डिनर करना चाहिए।

एक्ट्रेस कहती है कि उस समय मै यंग थी। लिहाजा इतनी समझ नहीं थी। तो मैंने उस व्यक्ति से कहा मैं डिनर कर चुकी हैं। इसके बावजूद भी वह दोबारा मुुझे टच करके कहता है। तब मुझे समझ में आया कि वह कहना क्या चाहता हैं। एक्ट्रेस कहती है कि यह सब मेरे साथ कई बार हुआ। जब मैं इंडस्ट्री में अपने आप को स्थापित कर लिया इसके बाद उनके साथ इस तरह के वाक्ये कई बार हुए।

जब Anil Kapoor ने Dimple Kapadia के साथ की थी बोल्ड सीन, बहक कर अनिल ने कस के पकड़ रखा था डिम्पल बोली छोड़ दो नहीं तो…

इसी तरह अनुष्का शेट्टी ने भी कास्टिंग काउच पर अपनी आवाज बुलंद की। अनुष्का टाॅलीवुड यानी कि तेलुगू फिल्मों की फेमस एक्टर हैं। अनुष्का बाहुबली फिल्म में निभाए अपने शानदार किरदार को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही। अनुष्का ने हाल ही यह खुलासा किया कि वह अपने आप को कास्टिंग काउच से कैसे बचा पाई। अनुष्का कहती है कि तेलुगू फिल्मों में भी कास्टिंग काउच होता हैं। वह कहती है मैंने अपने आपको इसका शिकार नहीं होने दिया और आगे बढ़ती चली गई। अनुष्का कहती है कि स्टेट फारवर्ड होने के चलते उन्हें प्रताड़ित करने का किसी को मौका नहीं मिला। वह हर बात सीधे तौर पर कहती हैं। अनुष्का कहती है कि यह आपको तय करना है कि सरल तरीके से सक्सेस पाना है या फिर अपनी मेहनत के दम पर।

विराट ने मोबाइल पर पत्नी को दिखाया कुछ ऐसा कि अनुष्का हो गई…फैंस ने पूछा बेडरूम में..

..तो इस वजह से दीपिका ने रणवीर सिंह से की शादी, कहा – वह मेरे करियर एवं पैसो का…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram