एंटरटेनमेंट

विराट ने मोबाइल पर पत्नी को दिखाया कुछ ऐसा कि अनुष्का हो गई...फैंस ने पूछा बेडरूम में..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
विराट ने मोबाइल पर पत्नी को दिखाया कुछ ऐसा कि अनुष्का हो गई...फैंस ने पूछा बेडरूम में..
x
क्रिकेटर विराट कोहली एवं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बालीवुड की सबसे सुपर जोड़ी में से एक हैं। लम्बे समय तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने के बाद

विराट ने मोबाइल पर पत्नी को दिखाया कुछ ऐसा कि अनुष्का हो गई...फैंस ने पूछा बेडरूम में..

क्रिकेटर विराट कोहली एवं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बालीवुड की सबसे सुपर जोड़ी में से एक हैं। लम्बे समय तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की हैं। फिलहाल दोनों एक-दूसरे के साथ खुश हैं। हाल ही में विराट कोहली एवं अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। खबरों की माने तो विराट ने अपने मोबाइल में पत्नी को कुछ ऐसा दिखा दिया कि अनुष्का देखते ही दंग हो गई।

जब Anil Kapoor ने Dimple Kapadia के साथ की थी बोल्ड सीन, बहक कर अनिल ने कस के पकड़ रखा था डिम्पल बोली छोड़ दो नहीं तो…

वह जोर-जोर से हंसती हुई नजर आ रही हैं। अनुष्का के इस रिएक्शन पर क्रिकेटर विराट के चेहरे पर भी हल्कि मुस्कान साफ देखी जा सकती हैं। दोनों की वायरल हो रही तस्वीर सुर्खियों में हैं। फैंस इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। कमेंट में एक यूजर ने मजाकिया लहजे में लिखा कि बेडरूम में किसको बुलाके फोटो शेसन किया जा रहा है। तो वहीं दूसरे ने लिखा कि भाई! किलकारी कब सुनाओंगे। इसी तरह तीसरे यूजर ने लिखा कि पावर कपल। एक ने कहा कि ये बाथरूम में भी कैमरामैन लेके जाते हैं क्या।

विराट ने मोबाइल पर पत्नी अनुष्का को दिखाया कुछ ऐसा कि अनुष्का हो गई...फैंस ने पूछा बेडरूम में..

एक्ट्रेस उर्वसी रौतेला ने घर में विराजित की गणेश प्रतिमा, कहा- बप्पा सभी के दुखों का नाश कर घर में लाएंगे खुशियां

ऐसे हुई मुलाकात

अनुष्का शर्मा एवं विराट कोहली एक-दूसरे को डेटिंग को लेकर जमकर सुखर्र््िायों में रहे। खबरों की माने तो अनुष्का के भाई कर्णेश विराट के दोस्त थे। दोनों एकसाथ क्रिकेट खेलने जाया करते थे। इसी दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई थी। दोस्ती की वजह से विराट धीरे-धीरे उनके घर जाने लगे थे। जहां उनकी मुलाकात अनुष्का संग हुई थी। अनुष्का एवं विराट की शादी 11 दिसम्बर को इटली के टसकनी में हुई थी। बाद में दोनों ने भारत आकर शानदार रिसेप्शन पार्टी रखी थी। जिसमें सभी फील्ड से कई जानी-मानी हस्तियों पहुंची थी। इन दोनों की शादी काफी सुर्खियों में रही।

Mahesh Bhatt ने अपने बेटी Pooja को Lipkiss फिर किया Alia को Kiss हुआ था विवाद, अब सुशांत के केस के बाद हॉस्पिटल में एडमिट, पढ़िए सच्चाई

क्रिकेट के मैदान में दिखती अनुष्का

विराट संग अफेयर को लेकर अनुष्का शर्मा मीडिया में जमकर सुर्खियों बटोरी। अनुष्का अक्सर विराट का हौसला बढ़ाने क्रिकेट के मैदान पहुंची थी। जबर विराट की शानदार बल्लेबाजी करते तो वह जमकर इंज्वाय करती भी नजर आती थी। कई क्रिकेट के दौरान अनुष्का सिटी बजाकर उनका मनोबल बढ़ती नजर आई हैं। तो वहीं अनुष्का के वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का हाल ही में पताल लोक वेब सिरीज के चलते सुर्खियों में रही। उन्होंने इस सिरीज को प्रोड्यूस किया था। इस सिरीज के कई सीन्स पर विवाद भी हुआ था। जिसे बायकाट करने की मांग भी उठी थी।

..तो इस वजह से दीपिका ने रणवीर सिंह से की शादी, कहा - वह मेरे करियर एवं पैसो का...

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter
, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story