एंटरटेनमेंट

एक्ट्रेस उर्वसी रौतेला ने घर में विराजित की गणेश प्रतिमा, कहा- बप्पा सभी के दुखों का नाश कर घर में लाएंगे खुशियां

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
एक्ट्रेस उर्वसी रौतेला ने घर में विराजित की गणेश प्रतिमा, कहा- बप्पा सभी के दुखों का नाश कर घर में लाएंगे खुशियां
x
एक्ट्रेस उर्वसी रौतेला ने घर में विराजित की गणेश प्रतिमा, कहा- बप्पा सभी के दुखों का नाश कर घर में लाएंगे खुशियांशनिवार 22 अगस्त से गणपति

एक्ट्रेस उर्वसी रौतेला ने घर में विराजित की गणेश प्रतिमा, कहा- बप्पा सभी के दुखों का नाश कर घर में लाएंगे खुशियां

शनिवार 22 अगस्त से गणपति उत्सव शुरू हो रहा हैं। ऐसे में सभी लोग बप्पा की विधि-विधान से पूजा आराधना करने उनकी प्रतिमा घरों में स्थापित कर रहे हैं। बप्पा की प्रतिमा स्थापित कर भक्त उनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना कर सभी दुखों का नाश करने की अर्जी लगाएंगे। साथ ही बप्पा से हर तरफ खुशहाली, सुख, समृद्धि लाने प्रार्थना करेंगे। ऐसे में बालीवुड स्टार भला कैसे पीछे रह सकते हैं। एक्ट्रेस उर्वसी रौतेला भी बप्पा की भक्ति में डूबी दिखी। उन्होंने विघ्नहर्ता की एक प्रतिमा अपने घर में विराजित की हैं। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं।

Mahesh Bhatt ने अपने बेटी Pooja को Lipkiss फिर किया Alia को Kiss हुआ था विवाद, अब सुशांत के केस के बाद हॉस्पिटल में एडमिट, पढ़िए सच्चाई

तस्वीर में साफतौर से देखा जा सकता हैं कि कितनी शानदार तरीके से झांसी सजाकर उर्वसी ने बप्पा को अपने घर में विराजित किया हैं। तस्वीर में बप्पा के साथ एक्ट्रेस खड़ी हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान वह हाथ जोड़े हुए हैं। कैप्शन में उर्वशी ने लिखा है कि कोविड-19 के कठिन समय में बप्पा हम सबके घर पधारने जा रहे हैं। इस दौरान हम सब मिलकर बप्पा की आराधना करेंगे।

वह कहती है कि आराधना के दौरान हम बप्पा से यह विनती करेंगे कि दुखों, संघर्षो एवं सभी प्रकार के कष्टों को दूर करें। आगे उर्वसी कहती है कि हमारे घरों में उनका आगमन उत्साह एवं जीवन की एक नई शुरूआत के लिए हमें शक्ति प्रदान करता है। जो हमें खुशी, आशा एवं साहस के साथ सफलतापूर्वक आगे बढ़ने की प्रेरणा देता है। गणेश चतुर्थी का त्यौहार मनाएं। साथ ही इस दुनिया में प्यार, ईमानदारी का संदेश फैलाएं।

जब छोटे कपडे पहनकर एक्ट्रेस Priyanka निकलती थी बाहर, लड़के पड़ जाते थे पीछे, पापा ने कहा टाइट कपडे पहनोगी तो .

उर्वशी आगे कहती है कि ईश्वर की कृपा आपके जीवन को चमकाती रहे और आपको हमेशा आर्शिवाद दें। भगवान गणेश आपके दुखों का नाश करें और आपके जीवन में खुशियां बढ़ाएं। तो वहीं उर्वसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही वह वर्जिन भानुप्रिया फिल्म में नजर आई थी। इस फिल्म के अलावा उर्वसी अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उर्वसी सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं और कोई न कोई तस्वीर जरूर शेयर करती हैं। वह अपनी तस्वीरों के माध्यम से अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं।

शिल्पा शेट्टी भी है बप्पा भक्त

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी गणपति बप्पा की भक्त हैं। उन्होंने भी भगवान गणेश को अपने घर में विराजित करने के लिए मूर्ति की खरीदी की हैं। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया में बीते दिनों वायरल हुई थी। आपको बताते चले कि शिल्पा शेट्टी हर साल भगवान गणेश की प्रतिमा अपने घर में विराजित करती हैं। पिछले साल शिल्पा शेट्टी बप्पा की पूजा-अर्चना को लेकर सुर्खियों में थी।

शिल्पा शेट्टी अपने पति एवं बच्चे संग की तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की थी। जिसमें वह विधि-विधान के साथ पूजा-अर्चना करती दिखी थी। आपको बताते चले कि इस साल देशभर में कोरोना महामारी का कहर हैं। लिहाजा पिछले साल की तरह इस साल त्यौहार की धूम कम ही देखने को मिलेगी। इस साल सोशल डिस्टेंसिंग को पूरी तरह से ध्यान में रखा जा रहा हैं। लिहाजा गणपति बप्पा के पण्डाल देखने को नहीं मिलेंगे। लोग अपने घरों में मूर्ति स्थापित करके उनकी पूजा-अर्चना करेंगे।

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story